पतली सड़क पर ड्राइवर ने ऐसे लिया यू-टर्न, कमजोर दिल वाले ना देखें वीडियो

ड्राइवर पतले रास्ते पर बड़ी बस को रिवर्स कर दूसरे रास्ते की तरफ मोड़ता है।
यह वीडियो उदयपुर (हिमाचल प्रदेश) से करीब 12 किलोमीटर दूर कहीं केलांग-किलर (खतरनाक रोड) का है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 24 Dec 2020, 03:41 PM IST

नई दिल्ली। पहाड़ी इलाकों का सड़क मार्ग से जोड़ दिया गया है। लेकिन पहाड़ी इलाके आज भी जोखिम भरे है। यहां खतरनाक सड़कों पर हर पल दुर्घटना का डर रहता है। इन रास्तों पर चलने वाले लोगों की धड़कन बढ़ जाती है। पहाड़ी रास्तों पर बस, कार या फिर ट्रक चलना बच्चों को खेल नहीं है। इन रास्तों पर अच्छे-अच्छे ड्राइवरों का हौंसला भी कमजोर पड़ जाता है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर सभी लोग ड्राइवर की जमकर तारीफ कर रहे है।

वीडियो देख सभी हैरान
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो हिमाचल प्रदेश का बनाया जा रहा है। वीडियो को देखकर कह सकते है कि हिमाचल रोडवेज की बसों के ड्राइवर इन डेंजरस रोड्स के राजा बन चुके हैं! वायरल वीडियो में आप देखते है कि एक ड्राइवर अपनी जान की परवाह किए बिना बस को पतली सी सड़क पर कैसे मोड़ रहा है। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है।

यह भी पढ़े :— दुकानदार को महंगा पड़ा खराब जूता देना, पति पहुंच गया कोर्ट, देखें वीडियो

पतले रास्ते पर रिवर्स
इस वीडियो को 16 दिसंबर को फेसबुक पेज InCrEdiBle HimAchAl पर शेयर किया गया था। इस पर 700 से ज्यादा कमेंट आ चुके है और वहीं लोग दिल खोलकर लाइक भी कर रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बस ड्राइवर कैसे पहाड़ के पतले रास्ते पर बड़ी बस को ना सिर्फ रिवर्स करता है बल्कि उसे दूसरे रास्ते की तरफ मोड़ता भी है।

 

यूट्यूब शेयर किया गया वीडियो
इस वीडियो को पहले यूट्यूब चैनल Onkar Malushte ने 17 जुलाई को शेयर किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा, यह वीडियो उदयपुर (हिमाचल प्रदेश) से करीब 12 किलोमीटर दूर कहीं केलांग-किलर (खतरनाक रोड) का है। इस वीडियों देखकर लोगों ने इस ड्राइवर के जज्बे की तारीफ की।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned