script

पतली सड़क पर ड्राइवर ने ऐसे लिया यू-टर्न, कमजोर दिल वाले ना देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Dec 24, 2020 03:41:32 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

ड्राइवर पतले रास्ते पर बड़ी बस को रिवर्स कर दूसरे रास्ते की तरफ मोड़ता है।यह वीडियो उदयपुर (हिमाचल प्रदेश) से करीब 12 किलोमीटर दूर कहीं केलांग-किलर (खतरनाक रोड) का है।

hrtc bus driverg

hrtc bus driver

नई दिल्ली। पहाड़ी इलाकों का सड़क मार्ग से जोड़ दिया गया है। लेकिन पहाड़ी इलाके आज भी जोखिम भरे है। यहां खतरनाक सड़कों पर हर पल दुर्घटना का डर रहता है। इन रास्तों पर चलने वाले लोगों की धड़कन बढ़ जाती है। पहाड़ी रास्तों पर बस, कार या फिर ट्रक चलना बच्चों को खेल नहीं है। इन रास्तों पर अच्छे-अच्छे ड्राइवरों का हौंसला भी कमजोर पड़ जाता है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर सभी लोग ड्राइवर की जमकर तारीफ कर रहे है।

वीडियो देख सभी हैरान
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो हिमाचल प्रदेश का बनाया जा रहा है। वीडियो को देखकर कह सकते है कि हिमाचल रोडवेज की बसों के ड्राइवर इन डेंजरस रोड्स के राजा बन चुके हैं! वायरल वीडियो में आप देखते है कि एक ड्राइवर अपनी जान की परवाह किए बिना बस को पतली सी सड़क पर कैसे मोड़ रहा है। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है।

यह भी पढ़े :— दुकानदार को महंगा पड़ा खराब जूता देना, पति पहुंच गया कोर्ट, देखें वीडियो

पतले रास्ते पर रिवर्स
इस वीडियो को 16 दिसंबर को फेसबुक पेज InCrEdiBle HimAchAl पर शेयर किया गया था। इस पर 700 से ज्यादा कमेंट आ चुके है और वहीं लोग दिल खोलकर लाइक भी कर रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बस ड्राइवर कैसे पहाड़ के पतले रास्ते पर बड़ी बस को ना सिर्फ रिवर्स करता है बल्कि उसे दूसरे रास्ते की तरफ मोड़ता भी है।