scriptकिस्मत ने दिया धोखा, हार गई 1800 करोड़ की जीती हुई लॉटरी | Girl lost by winning lottery of 1800 crores, luck cheated in this way | Patrika News
अजब गजब

किस्मत ने दिया धोखा, हार गई 1800 करोड़ की जीती हुई लॉटरी

एक लड़की को 1800 करोड़ रुपए की लॉटरी लग गई थी।किस्मत ने साथ नहीं दिया जिसके कारण जीती हुई बाजी भी हार गई।

नई दिल्लीMar 07, 2021 / 12:59 pm

Shaitan Prajapat

Rachel Kennedy

Rachel Kennedy

नई दिल्ली। किसी ने सच ही कहा है किस्मत से ज्यादा और समय से पहले किसी को कुछ नहीं मिलता। आपने कई बार सुना होगा कि लॉटरी लगने से लोगों की किस्मत खुल जाती है। बहुत सारे लोग अपना भाग्य आजमाने के लिए लॉटरी टिकट खरीदते हैं। लेकिन जिसकी किस्मत अच्छी होती है उसी को ही यह लॉटरी हासिल होती हैं। लॉटरी जीतने की आपने कई खबरें पढ़ी और सुनी होगी। लॉटरी जीतने के बाद चंद सेकेंड में आदमी रोड से करोड़पति बन जाता है। लेकिन आज आपको एक ऐसी घटना बताने जा रहे हैं जिसने जिसमें किस्मत ने ही धोखा दे दिया। दरअसल, एक लड़की को 1800 करोड़ रुपए की लॉटरी लग गई थी, लेकिन किस्मत ने साथ नहीं दिया जिसके कारण जीती हुई बाजी भी हार गई।

1800 करोड रुपए की थी लॉटरी
एक रिपोर्ट के अनुसार, यह अनोखी घटना इंग्लैंड में रहने वाली रेचल केनेडी के साथ घटी है। 19 साल की एक स्टूडेंट रेचल हर हफ्ते एक ही नंबर्स के साथ खेला करती थी। इसी हफ्ते उनका जैकपॉट लगा। जब उसको यह पता चला तो वह बहुद खुशी हुई लेकिन यह खुशी जल्द ही निराशा में बदल गया। दरअसल रेचल केनेडी ने लगभग 1800 करोड़ का जैकपॉट जीत ही लिया था।

यह भी पढ़ें

पैंट-शर्ट पहन सड़क पर निकला हाथी राजा, फटी जींस के कारण हो गया ट्रोल

 

हर हफ्ते खरीदती है टिकट
ब्राइटन यूनिवर्सिटी में अंडर ग्रेजुएट की पढ़ाई कर रहीं रेचल केनेडी को लॉटरी के बारे में पता चला तो वह बहुत खुश हुई। लेकिन बाद मे उसे पता चला कि इस हफ्ते का टिकट नहीं खरीदा। इस बार को उनको बहुत अफसोस हुआ। रेचल ने कहा कि मैं बहुत ही ज्यादा बिजी होने की वजह से लॉटरी टिकट नहीं खरीद पाई। रेचल के बॉयफ्रेंड लियाम ने ट्विटर पर इस बारे में विस्तार से बताया। आपको बता दें कि फ्राइडे यूरोमिलियन्स जैकपॉट को स्विट्जरलैंड का एक शख्स हासिल करने में कामयाब रहा।

बॉयफ्रेंड से शेयर किया लॉटरी टिकट की फोटो
रेचल के बॉयफ्रेंड लियाम ने ट्विटर पर इस बारे में विस्तार से बताया। लियाम ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, जब आपकी गर्लफ्रेंड यूरो मिलियन ना खेलने का फैसला करे और उनकी लॉटरी लग जाए। इस फोटो में रेचल के उस टिकट को देखाया गया जिसको पिछले हफ्ते ही खरीदा था। इस लॉटरी पर भी वही नंबर्स छपे थे जिस पर जैकपॉट लगा था।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zqmjs

Home / Ajab Gajab / किस्मत ने दिया धोखा, हार गई 1800 करोड़ की जीती हुई लॉटरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो