scriptHajipur Hospital manipulation, Newborn boy become girl within 4 days | कलेजे के टुकड़े की मौत के बाद अस्पताल ने किया ऐसा घिनौना मजाक, चार दिन में ही मेल से फिमेल बन गया नवजात! | Patrika News

कलेजे के टुकड़े की मौत के बाद अस्पताल ने किया ऐसा घिनौना मजाक, चार दिन में ही मेल से फिमेल बन गया नवजात!

बिहार के वैशाली में हाजीपुर सदर अस्पताल कर्मियों का कारनामा सामने आया है, कर्मियों पर हेराफेरी का आरोप लगाया गया है। एक बच्चे की मौत के बाद उसके परिजनों ने आरोप लगाया है कि उन्हें अपने बच्चे की जगह किसी बच्ची का शव उन्हें सौंपा जा रहा है।

नई दिल्ली

Published: April 18, 2022 10:10:15 pm

बिहार के वैशाली में हाजीपुर सदर अस्पताल कर्मियों का कारनामा सामने आया है। इस सदर अस्पताल ने मेल को फीमेल बनाने के जादू कर दिया और ये जादू यानी कि हेराफेरी का आरोप अस्पताल कर्मियों पर लगा है। दरअसल, जीवित मेल बच्चे को इलाज के लिए सदर अस्पताल के बच्चा वार्ड में भर्ती कराया गया था, लेकिन चार दिनों के इलाज के बाद जब बच्चे की मौत हुई तो वह मेल से फीमेल बन चुका था।
कलेजे के टुकड़े की मौत के बाद अस्पताल ने किया ऐसा घिनौना मजाक, चार दिन में ही मेल से फिमेल बन गया नवजात!
कलेजे के टुकड़े की मौत के बाद अस्पताल ने किया ऐसा घिनौना मजाक, चार दिन में ही मेल से फिमेल बन गया नवजात!
यह आरोप मृत बच्चे के परिजन लगा रहे हैं। नौ महीने कोख में पलने वाले बच्चे की मौत चंद दिनों में हो जाए तो मां समेत परिजनों का दर्द सहज समझा जा सकता है। ऐसे में आंखों के सामने जन्मे बेटे की मौत के बाद नवजात लड़की का शव थमा दिया जाए तो दोहरा धक्का झेलना कितना कठिन होगा।
मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएस डॉ. एसके वर्मा ने जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम का गठन किया। बताया गया कि 14 अप्रैल को राजापकड़ थाना क्षेत्र के रहने वाले मुहमम्द यूसुफ अपनी बहू को डिलीवरी के लिए लेकर बिदुपुर जा रहे थे। इसी क्रम में रास्ते में ही बच्चे का जन्म हो गया।
जिसके बाद बच्चे को लेकर उसके माता-पिता सदर अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में बच्चे को कमजोर बताकर इलाज के लिए एसएनसीयू में भर्ती कर लिया गया। 3 दिनों तक बच्चे के परिजन लगातार बच्चे से मिलते रहे। जहां इंट्री करने वाले रजिस्टर से लेकर पर्चे तक पर बच्चे का जेंडर मेल लिखा गया।
चौथे दिन के 10:00 बजे सदर अस्पताल के नवजात शिशु गहन चिकित्सा इकाई की ओर से बताया गया कि बच्चे की हालत नाजुक है। जिसके लगभग डेढ़ घंटे बाद बच्चे की मौत की सूचना दी गई। लेकिन जब बच्चे का शव दिया गया तो तीन रातों में ही बच्चा मेल से फीमेल हो चुका था। जिसको लेकर मृत बच्चे के परिजनों ने हंगामा कर दिया।

यह भी पढ़ें

बंगाल में हार के बाद भाजपा में तकरार तेज, नदिया में 10 नेताओं ने दिया इस्तीफा

घटना के विषय में मृत बच्चे की दादी कुलसुन खातून ने बताया कि उनके सामने ही गाड़ी में लड़का जन्म लिया था। जिसके मरने की सूचना के बाद जब जानकारी दी गई और बच्चे का शव मांगा गया तो बच्ची का शव दे दिया गया है। डीएस डॉ. एसके वर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है और मामले की जांच की जा रही है। जिसके लिए तीन डॉक्टरों की टीम का गठन कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ ने पीएम मोदी को लिखा ऐसा पत्र, जनता दिखी 'नाखुश'

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

पेट्रोल-डीज़ल होगा सस्ता, गैस सिलेंडर पर भी मिलेगी सब्सिडी, केंद्र सरकार ने किया बड़ा ऐलानArchery World Cup: भारतीय कंपाउंड टीम ने जीता गोल्ड मेडल, फ्रांस को हरा लगातार दूसरी बार बने चैम्पियनआय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसगुजरात में BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस व आदिवासियों के लगातार विरोध के बाद पार-तापी नर्मदा रिवर लिंक प्रोजेक्ट रद्दलंदन में राहुल गांधी के दिए बयान पर BJP हमलावर, बोली- 1984 से केरोसिन लेकर घूम रही कांग्रेसThailand Open 2022: सेमीफाइनल मुक़ाबले में ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट से हारीं सिंधु, टूर्नामेंट से हुई बाहरपैंगोंग झील पर जारी गतिरोध के बीच रेलवे ने सुपरफास्ट ट्रेनों के लिए चीनी कंपनी को कॉन्ट्रैक्ट क्यों दिया?Rajiv Gandhi 31st Death Anniversary: अधीर रंजन ने ये क्या कह दिया, Tweet डिलीट कर देनी पड़ रही सफाई, FIR तक पहुंची बात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.