बिना मदद पानी से बहार निकलने का दावा कर नदी में घुस गया 'जादूगर', देखते ही देखते जमा हो गई भीड़ लेकिन...

बिना मदद पानी से बहार निकलने का दावा कर नदी में घुस गया 'जादूगर', देखते ही देखते जमा हो गई भीड़ लेकिन...

Nitin Sharma | Publish: Jun, 17 2019 02:14:01 PM (IST) अजब गजब

  • स्टंट दिखाने के लिए गहरी नदी में उतरा था जादूगर।
  • बहुत देर होने के बाद भी नहीं निकला पानी से बाहर।
  • आपदा प्रबंधन टीम में अभियान चला कर की तलाशी।

नई दिल्ली। जादू दिखाने के लिए एक जादूगर नदी में उतर गया और उसका दावा था कि हाथ पैर बांधकर बिना किसी की मदद के वो पानी से बाहर भी आएगा लेकिन वो ऐसा कर पाने में कामयाब नहीं हुआ। मामला पश्चिम बंगाल का है जहां स्टंट करने के लिए गंगा नदी में उतरा एक जादूगर कहां गया किसी को पता नहीं लगा। जादूगर लोगों को दिखाना चाहता था कि कैसे वो अपने हाथ-पैरों को जंजीर से बांधकर नदी में जाएगा और बिना किसी की मदद के बाहर निकल आएगा। जादूगर नदी में उतर तो गया लेकिन बाहर नहीं आ सका। पुलिस ने बताया कि जादूगर चंचल लाहिडी के हाथ और पैर दोनों को जंजीर से बांधकर क्रेन की सहायता से नदी में उतारा गया था।

यह जान लीजिए, एक लीटर में कितना माइलेज देता है हवाई जहाज

 

river

26 साल पहले चुराया था बच्चा, जब लौटने गई तो सामने आई हैरान कर देने वाली सच्चाई

पुलिस ने कहा कि जादूगर को स्टंट करने की अनुमति नहीं थी लेकिन फिर भी वो जादू दिखाने के लिए नदी में चला गया। इस जादूगर ने 6 साल पहले भी ये स्टंट किया था और उस वक्त वो कामयाब हो गया था लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो पाया। नदी में जाने के काफी समय बाद भी जब जादूगर बाहर नहीं आया तो एक शख्स ने उसे बचाने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस और आपदा प्रबंधन को मामले की जानकारी दी गई।

पेड़ के तने में नज़र आई भगवान गणेश की आकृति, देखने के लिए पहुंचे लोग

तलाशी करते हुए शाम हो चुकी थी और आपदा प्रबंधन टीम की काफी कोशिश के बाद भी जादूगर चंचल लाहिडी को नदी से बाहर नहीं निकाला जा सका। जादूगर चंचल लाहिडी दक्षिण कोलकाता का रहने वाला बताया जा रहा है। पुुलिस का कहना है कि जादूगर ने स्टंट करने से पहले कोई अनुमति नहीं ली थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned