डॉग को बनाया गया जॉर्जटाउन का मेयर, जज ने दिलाई शपथ

  • इस मौके पर स्थानीय लोगों के साथ कई डॉग लवर ( Dog Lover ) भी मौजूद रहे। मेयर का पद संभालने पार्कर ( Parker ) फुल ड्रेस में पहुंचा।

Piyush Jayjan

21 Feb 2020, 10:45 AM IST

नई दिल्ली। अमेरिका ( America ) के कोलोराडो के जॉर्जटाउन में पार्कर ( Parker ) डॉग को मेयर ( Mayor ) बनाने का अनोखा मामला सामने आया है। इसके लिए बुधवार जॉर्जटाउन ( Georgetown ) कम्युनिटी सेंटर में एक खास सेरेमनी भी रखी गई, जिसमें मेयर पद खातिर होने वाली सभी औपरचारिकता पूरी हुईं।

पार्कर का चयन बोर्ड के सदस्यों ने वोट कर 11 फरवरी को किया। इस मौके पर पुलिस ( Police ) और जज लिनेट केलसी ने शपथ ग्रहण कराया। इस मौके पर कई स्थानीय लोगों के अलावा डॉग लवर भी मौजूद रहे। मेयर का पदभार ग्रहण करने के लिए पार्कर फुल ड्रेस में पहुंचा।

कहीं बर्थडे भूलना है जुर्म तो कहीं मायूस रहना ,ये हैं दुनिया के बड़े ही अजीबोगरीब कानून

mayorparker2.jpg

इस सेरेमनी ( Ceremony ) के दौरान पार्कर डॉग ने टाई और कैप लगाई हुई थी और साथ ही चश्मा भी लगाया हुआ था। इस आयोजन की फोटो क्लीयर क्रीक काउंटी ने अपने फेसबुक पेज से साझा की हैं। इसके साथ ही कुछ फोटो पार्कर द स्नो डॉग के इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर की गई हैं।

सोशल मीडिया ( Social Media ) पर इस पोस्ट पर बड़ी संख्या में यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया देने के साथ-साथ पार्कर को बधाई संदेश भी भेजे है। एक यूजर ने पार्कर को कहा कि यकीनन जॉर्जटाउन एक लकी शहर है। अगर मैं भी यहां रह रहा होता तो पार्कर के लिए जरूर वोट करता।

14 हजार फीट ऊंचाई पर है देश का पहला आइस कैफे, जानें इसे कैसे बनाया गया

Show More
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned