scriptदुनिया का सबसे अमीर एथलीट : सोने के कप में पीते है ड्रिंक, दोस्तों पर खर्च करते है अरबों रुपए | richest athlete in the world, who spends billions of rupees for friend | Patrika News

दुनिया का सबसे अमीर एथलीट : सोने के कप में पीते है ड्रिंक, दोस्तों पर खर्च करते है अरबों रुपए

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2021 02:34:26 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

वह पैसों से इतना प्यार है, कई बार नोट बिछाकर उसी पर सो जाते हैं।अपने दोस्तों संग पार्टी करने के नाम पर अरबों रुपये खर्च कर देता है।

Floyd Mayweather

Floyd Mayweather

नई दिल्ली। हर कोई चाहता है कि उनके पास बहुत सारे पैसे हो। इसलिए सभी कड़ी मेहनत करते है। लेकिन लोग ही सफल हो पाते है। कई लोगों के पास दो वक्त की रोटी के लिए पैसे नहीं होते है। वही कुछ लोग ऐसे है जिनके पास खुद के बैंक होते है। ये लोग पैसे को पानी तरह बहाते है। आज आपको एक ऐसे ही एथलीट बारे में बताने जा रहे है दुनिया का सबसे अमीर एथलीट में गिना जाता है। वह अपने दोस्तों पर अरबों रुपए खर्च करते है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि रुपए से भरे ट्रक उनके घर आते है।

दोस्तों पर खर्च करते है अरबों रुपए
दरअसल, हम बात कर रहे है फ्लॉयड मेवेदर एथलीट की। मेवेदर को दुनिया का सबसे अमीर एथलीट माना जाता है। उनके पास करीब 4 हजार करोड़ की संपत्ति है। मेवेदर को पैसों से इतना प्यार है कि वह कई बार नोट बिछाकर उसी पर सो जाते हैं। उनके आसपास हर वक्त करोड़ों रुपये के नोट बिखरे पड़े रहते हैं। जब भी वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते है तो अरबों रुपए खर्च कर देते है। इतना ही नहीं रुपए भी उनके घर ट्रक में भरकर आते है। कई बैंक खुद उसके उसके पास चल कर आते है।

यह भी पढ़े :— कैफे मालकिन को महंगा पड़ा मैनेजर की अंग्रेजी का उड़ाया मजाक, लोगों ने लताड़ा तो मांगनी पड़ी माफी

सोने के कप में पीते है ड्रिंक
एक रिपोर्ट के अनुसार, मेवेदर ने अपने मुक्केबाजी कॅरियर में कुल 50 मुकाबले खेले और सभी जीत हासिल की है। उन्होंने अपना अंतिम मुकाबला साल 2017 में खेला था। ऐसा कहा जाता है कि यह दुनिया का सबसे महंगा मुकाबला था। इसमें करीब 3800 करोड़ रुपये दांव पर लगाया गया था। मेवेदर यह मुकाबला जीतकर 1800 करोड़ रुपये कमाए थे। सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो वायरल होते रहते है। एक वीडियो वे सोने के एक बड़े से कम में ड्रिंक पीते नजर आए थे। वे अपने हाथ और गले में सोने और हीरे जैसे कीमती ज्वेलरी पहनते है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yv32l
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो