scriptLive Meeting में पत्नी ने कर दिया Kiss, और फिर मच गया बवाल, देखें वीडियो | Wife Gives Husband Kiss in Live Meeting see viral video | Patrika News

Live Meeting में पत्नी ने कर दिया Kiss, और फिर मच गया बवाल, देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Feb 17, 2021 11:35:51 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

घर के लोगों सामने या इन लोगों के साथ लॉन लाइन मीटिंग करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। पिछले एक साल से जूम मीटिंग (Live Meeting) के कई वीडियो वायरल (Social Media) हो रहे है। हाल ही में एक ओर फनी वीडियो सामने आया है।

Live Meeting

Live Meeting

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) से बहुत कुछ बदल गया है। महामारी के चलते लोगों का घर से बाहर निकलना बंद हो गया था। इस दौरान कई कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) दे दिया था। कई लोगों को यह सुविधा बहुत अच्छी लग रही है। वहीं कुछ लोगों के लिए वर्क फ्रॉम होम से कई प्रकार परेशानियों से जुझ रहे है। अपने परिवार के लोगों के बीच रह कर ऑफिस का काम करना एक बड़ी चुनौती बनी हुई है। कई कंपनियां आज भी अपने कर्मचारियों को ऑफिस बुलाने की बचाए वर्क फ्रॉम होम ही करवा रही है। घर के लोगों सामने या इन लोगों के साथ लॉन लाइन मीटिंग करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। पिछले एक साल से जूम मीटिंग (Live Meeting) के कई वीडियो वायरल (Social Media) हो रहे है। हाल ही में एक ओर फनी वीडियो सामने आया है।

लाइव मीटिंग में पति को Kiss
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में लाइव मीटिंग के दौरान एक शख्स की पत्नी बीच में आ जाती है। इतना ही नहीं वह अपने पति देव के प्रति प्यार जताते हुए उसे किस करने की कोशिश करती है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक आदमी लाइव मीटिंग में बैठा और प्रेजेंटेशन दे रहा है। तभी पीछे से उसकी पत्नी आती है। पति देव के पति प्यार जताते हुए वह किस करने की कोशिश (Wife Try To Kiss Husband) करती है। उसे पता नहीं था कि वह लाइव मीटिंग में बैठा है। नाराजगी जाते हुए शख्स पीछे हटता और पत्नी से कहता है, मैं ऑन एयर हूं। यह क्या बकवास है। यह सुनकर महिला देखकर हंसने लगती है। इसके बाद वह आदमी फिर से मीटिंग में शामिल हो जाता है।

यह भी पढ़े :— पत्नी के लिए तैयार करवाया अनोखा बुके, 700 रुपए के प्याज का इस्तेमाल, देखकर हर कोई दंग

‘वर्क फ्रॉम होम’ के खतरे
इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने ट्विटर पर साझा किया है। रुपिन शर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘वर्क फ्रॉम होम के खतरे।’ यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। लोग इसको जमकर लाइक कर रहे है और दिल खोलकर कमेंट भी कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, जब भी वीडियो कॉन्फरेंस करें, तो कमरे को बंद कर लें। वहीं अन्य ने लिखा, परिवार के रहकर ऑफिस का काम करना आसान नहीं है, क्योंकि ऑफिस वर्क और फैमिली दोनों का माहौल अलग होता है।

https://twitter.com/hashtag/Perils?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो