scriptलॉकडाउन में अपने लाइफ पार्टनर से परेशान हो गई थी पत्नी, घर के बाहर बोर्ड पर लिखा मुझे मेरा पति बेचना है | Wife hangs a sign board outside her house to sell her husband in lockdown | Patrika News

लॉकडाउन में अपने लाइफ पार्टनर से परेशान हो गई थी पत्नी, घर के बाहर बोर्ड पर लिखा मुझे मेरा पति बेचना है

locationनई दिल्लीPublished: Apr 27, 2020 07:58:27 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस शादीशुदा जोड़े के बीच लॉकडाउन ( Lockdown ) में काफी लड़ाइयां चल रही थी। ऐसे में पत्नी ने तंग आकर अपने घर के बाहर पति को बेचने के लिए एक साइन बोर्ड लटका दिया।

Lockdown Impact

Lockdown Impact

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) ने पूरी दुनिया में भयंकर तबाही मचा रखी है। इस वायरस ने वुहान से निकलकर अब दुनिया के कई देशों में अपने पैर पसार लिए हैं। इसलिए कोरोना के तेजी से बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए अधिकतर देशों की सरकार तमाम जरूरी कदम उठा रही है।

इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए दुनिया के कई देशों को लॉकडाउन ( Lockdown ) किया जा चुका है। लेकिन इस लॉकडाउन में कई अन्य चीजें भी देखने को मिल रही है। जहां पहले एक साथ रहने वाले कपल्स के बीच थोड़ी बहुत अनबन चलती थी, अब तो 24 घंटे साथ रहने की वजह ये झगड़े बड़े होते जा रहे है।

जमीन पर सोते हुए पुलिस वालों की फोटो ने जीता इंडिया का दिल, लोगों ने कहा- ये हमारे असल हीरो

एक्सपर्ट्स का कहना है कि लॉकडाउन खत्म की अवधि पूरी होने के बाद तलाक के मामलों में बेहताशा बढ़ोतरी होगी। ऐसा इसलिए कि साथ रहने से कपल्स ( Couples ) के बीच अनबन ज्यादा हो रही होगी। इस बीच सोशल मीडिया पर लॉक डाउन के कारण लोगों के काफी मजेदार रिएक्शन वायरल हुए।

इसमें एक महिला जो अपने पति से इतनी परेशान हो गई, कि उसने घर के बाहर अपने पति को बेचने का ही बोर्ड लगा दिया। पुर्तगाल के लिस्बन में रहने वाले एक कपल के बीच काफी लड़ाइयां चल रही थी। ऐसे में महिला ने अपने घर के बाहर एक बोर्ड ही लगा दिया, जिसमें उसने अपने पति को बेचने के लिए ऑन सेल लगा दिया।

गुरुग्राम पुलिस ने किया बड़ा ही मजेदार ट्वीट, कहा- ‘मामा’ ने पकड़ लिया

आपको बता दें कि पिछलों कुछ दिनों से चीन में भी तलाक के मामलें तेजी से बढ़े है। दरअसल लॉकडाउन में पति और पत्नी को एक साथ ज्यादा वक़्त बिताना बेहद भारी पड़ रहा है। इसका सीधा असर शादीशुदा जोड़ों के रिश्तों पर पड़ रहा है। ऐसे में लॉकडाउन के बाद तलाक ( Divorce ) के मामलों में बढ़ोतरी तय मानी जा रही है।

 

 

ट्रेंडिंग वीडियो