scriptजमीन पर सोते हुए पुलिस वालों की फोटो ने जीता इंडिया का दिल, लोगों ने कहा- ये हमारे असल हीरो | two cops sleeping on the ground is viral on internet | Patrika News

जमीन पर सोते हुए पुलिस वालों की फोटो ने जीता इंडिया का दिल, लोगों ने कहा- ये हमारे असल हीरो

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2020 01:35:34 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

आजकल सोशल मीडिया ( Social Media ) पर दो पुलिस ( Police ) वालों की फोटो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में दिख रहे दोनों पुलिस वाले लॉकडाउन के दौरान अपनी ड्यूटी निभाने के बाद थककर जमीन पर ही सो जाते हैं।

Police

Police

नई दिल्ली। सोशल मीडिया ( Social Media ) पर इन दिनों दो पुलिस ( Police ) वालों की फोटो बड़ी तेजी से सुर्खियां बटोर रही है। यह फोटो अरुणाचल प्रदेश के आईपीएस ( IPS ) ऑफिसर, डिप्टी जनरल ऑफ पुलिस मधुर वर्मा ( Madhur Verma ) ने शेयर साझा किया है।

मधुर वर्मा ( Madhur Verma) ने सोशल मीडिया पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि कोरोनावायरस ( coronavirus ) महामारी के दौरान काम करते हुए दो ‘कोरोना वॉरियर्स’। इस फोटो को देखकर हर कोई कोरोना वॉरियर्स ( Corona Warriors) का शुक्रिया अदा कर रहा हैं।

गुरुग्राम पुलिस ने किया बड़ा ही मजेदार ट्वीट, कहा- ‘मामा’ ने पकड़ लिया

इस फोटो को शेयर करते हुए वर्मा ने लिखा-कोरोना के खिलाफ जंग में पुलिस वाले अपने घर से दूर 24 घंटा ड्यूटी पर तैनात हैं, उनके इस समर्पण के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। अगर आप एक पुलिस वाले हैं तो इससे आरामदायक बिस्तर आपके लिए कुछ नहीं हो सकता। हमें इन सिपाहियों पर गर्व हैं।

कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के खिलाफ लड़ाई में पुलिस वाले बिना थके चौबीसों घंटे अपनी ड्यूटी के लिए कमर कसे रहते हैं। देशभर में लॉकडाउन सफल बनाने के लिए 24 घंटे पुलिस की तैनाती सड़कों पर कर दी गई है, ताकि लोगों को इस संक्रमण से बचाया जा सके।

लॉकडाउन में एक शख्स का धंधा हो गया था चौपट, ऐसी पलटी किस्मत कि रातोंरात बन बैठा अरबपति

सोशल मीडिया ( Social Media ) पर इस फोटो को अब तक 29,000 से ज्यादा लाइक्स और 5,000 से अधिक रीट्वीट मिल चुके हैं। एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि कोरोनावायरस महामारी के दौरान काम करने के लिए सभी पुलिस वालों के हम हमेशा आभारी रहेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो