scriptइस फेमस सिंगर ने अपनी पत्नी के लिए बचाकर रखी थी वो चीज़, फैन ने चुराकर जुड़वा बच्चियां की पैदा | woman stole sperm of singer and gave birth to twins | Patrika News
अजब गजब

इस फेमस सिंगर ने अपनी पत्नी के लिए बचाकर रखी थी वो चीज़, फैन ने चुराकर जुड़वा बच्चियां की पैदा

माइलो का कहना था कि उनकी 21 साल की शादीशुदा ज़िन्दगी में उन्होंने कभी अपनी पत्नी को धोखा नहीं दिया।

Aug 31, 2018 / 08:57 am

Priya Singh

woman stole sperm of singer and gave birth to twins

इस फेमस सिंगर ने अपनी पत्नी के लिए बचाकर रखी थी वो चीज़, फैन ने चुराकर जुड़वा बच्चियां की पैदा

नई दिल्ली। एक अमरीकी सिंगर के एक खुलासे ने सबको हैरान कर दिया था। सिंगर माइलो रूज ने एक महिला पर इलज़ाम लगाते हुए दावा किया था कि, उसके उसके स्पर्म चुराकर जुड़वा बच्चियां पैदा की हैं। सिंगर ने दावा करते हुए उस महिला को कोर्ट में घसीटा था। आपको बता दें कि, स्पर्म चुराने का इलज़ाम यह सिंगर इसलिए लगा रहा था क्योंकि उस महिला ने माइलो के साथ अफेयर होने की बात कही थी और अपनी दो बच्चियों को माइलो की बच्चियां बताया था। जिसके बाद माइलो ने उस महिला पर स्पर्म चुराने का इलज़ाम लगाया था। माइलो का कहना है कि यह महिला उनको फंसा रही है। माइलो का कहना था कि उनकी 21 साल की शादीशुदा ज़िन्दगी में उन्होंने कभी अपनी पत्नी को धोखा नहीं दिया।


जानकारी के लिए बता दें कि, इस महिला का नाम कार्ला अंकारा टोलेदो कोवा है। माइलो का कहना है कि वो उनकी एक क्रेजी फैन हैं जिसके साथ उसने कभी संबंध नहीं बनाए। बता दें कि, 49 साल के माइलो ने पने पितृत्व को लेकर इंकार नहीं किया। माइलो अपनी फैन कार्ला पर आरोप लगा रहे है कि उसने स्पर्म बैंक से स्पर्म चुराए हैं जो कि उन्होंने अपनी पत्नी के लिए डिपोजिट कर रखे थे। माइलो ने यह इसलिए किया था ताकि उनकी मृत्यु के बाद उनकी पत्नी इसका इस्तेमाल कर सकें। माइलो का कहना है कि, इस महिला ने उन्हें बताया था कि उनसे प्यार करती हैं लेकिन माइलो ने उसे समझाया और कहा कि ऐसा नामुमकिन है और बताया कि वे शादीशुदा हैं और अपनी पत्नी के साथ बेहद खुश हैं। बता दें कि, सिंगर ने आरोप लगया है कि इस महिला ने स्पर्म वाली जगह पता कर वहां से स्पर्म सैंपल चुरा लिए। वहीं महिला ने अफेयर सही ठहराते हुए माइलो को किस करते हुए के फोटो मीडिया में दिखाई थी।

woman stole <a  href=
sperm of singer and gave birth to twins” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/08/31/vb_3337021-m.jpg”>

Home / Ajab Gajab / इस फेमस सिंगर ने अपनी पत्नी के लिए बचाकर रखी थी वो चीज़, फैन ने चुराकर जुड़वा बच्चियां की पैदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो