scriptAir Crash : इजराइल और ईरान में तनाव के बीच ईरान के राष्ट्रपति के काफिले का हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार | Air Crash: Amid tensions between Israel and Iran, a helicopter of Iran's President's convoy met with an accident | Patrika News
विदेश

Air Crash : इजराइल और ईरान में तनाव के बीच ईरान के राष्ट्रपति के काफिले का हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार

Air Crash in Iran : इजराइल और ईरान में तनाव के बीच ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी (Ebrahim Raisi) के काफिले का एक हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार हो गया।

नई दिल्लीMay 19, 2024 / 07:13 pm

M I Zahir

Iranian President

Iranian President

Air Crash in Iran : इजराइल और ईरान में तनाव के बीच ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी (Ebrahim Raisi) के काफिले का एक हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार हो गया। ईरान के के काफिले में तीन हेलीकॉप्टर शामिल थे, इनमें से एक ही हार्डलैंडिंंग हुई है।

ईरान के राष्ट्रपति थे या नहीं

हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि जो हेलीकॉप्टर दुर्घटना का शिकार हुआ है, उसमें ईरान के राष्ट्रपति थे या नहीं।

बचाव टीम हेलीकॉप्टर तक पहुंच रही

ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी को लेकर जा रहे हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर आ रही है । बचाव टीम हेलीकॉप्टर तक पहुंच रही है।

एक ही हार्डलैंडिंंग हुई

बताया जा रहा है कि ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी के काफिले में तीन हेलीकॉप्टर थे। इनमें से एक ही हार्डलैंडिंंग हुई है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि जो हेलीकॉप्टर दुर्घटना का शिकार हुआ है, उसमें ईरान के राष्ट्रपति थे या नहीं।

Hindi News/ world / Air Crash : इजराइल और ईरान में तनाव के बीच ईरान के राष्ट्रपति के काफिले का हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार

ट्रेंडिंग वीडियो