scriptGold Smuggling :एयर हॉस्टेस ने दिखाया बंगाल का जादू, बॉडी में ऐसी जगह छिपाया सोना कि सब देखते ही रह गए | Gold Smuggling: Kolkata air hostess arrested after nearly 1 kg of gold found in her rectum | Patrika News
विदेश

Gold Smuggling :एयर हॉस्टेस ने दिखाया बंगाल का जादू, बॉडी में ऐसी जगह छिपाया सोना कि सब देखते ही रह गए

Gold Smuggling :कोलकोता की एक एयर होस्टेस ( Air Hostess) 1 किलो सोना प्राइवेट पार्ट में छुपा कर लाई और तस्करी कर मस्कट से केरल के मस्कट से कन्नूर तक ले गई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

नई दिल्लीMay 31, 2024 / 12:08 pm

M I Zahir

Gold Smuggling

Gold Smuggling

Gold Smuggling : आपने विमान में सोने की तस्करी कर लाने और ले जाने के केस तो देखे होंगे, लेकिन यह अपने आप में एक अलग ही केस ​है। एक एयर हॉस्टेस ( Air Hostess) एक किलो सोना बॉडी के एक पार्ट में छुपा व तस्करी कर मस्कट ( Muscut) से केरल ले गई। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

खुफिया जानकारी के आधार पर रोका

सूत्रों ने उसकी व्यक्तिगत तलाशी के परिणामस्वरूप उसके मलाशय में छिपा कर रखा गया मिश्रित रूप में 960 ग्राम डीआरआई कोचीन की विशिष्ट खुफिया जानकारी के आधार पर, राजस्व खुफिया निदेशालय ( DRI – Kannur) के अधिकारियों ने कोलकाता की मूल निवासी सुरभि खातून ( Surbhi khatoon) नामक केबिन क्रू सदस्य को रोका, जो 28 मई को कन्नूर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मस्कट से पहुंची थी। पूछताछ और आवश्यक औपचारिकताएं पूरी करने के बाद, उसे क्षेत्राधिकार मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और 14 दिनों के लिए कन्नूर की महिला जेल में भेज दिया गया।

कोई प्रतिक्रिया नहीं दी

सूत्र ने दावा किया कि यह भारत में पहला मामला है जहां किसी एयरलाइन चालक दल के सदस्य को मलाशय में सोना छिपाकर तस्करी करने के आरोप में पकड़ा गया है। इस केस की विस्तृत जांच शुरू हो गई है और अब तक मिले सुबूतों से पता चला है कि वह पहले भी कई बार सोने की तस्करी कर चुकी है। सूत्र ने बताया कि तस्करी गिरोह में केरल स्थित व्यक्तियों की संलिप्तता की भी जांच की जा रही है। इस मुद्दे पर राय जानने के लिए एयरलाइन के एक प्रतिनिधि से संपर्क किया गया, लेकिन उसने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Hindi News/ world / Gold Smuggling :एयर हॉस्टेस ने दिखाया बंगाल का जादू, बॉडी में ऐसी जगह छिपाया सोना कि सब देखते ही रह गए

ट्रेंडिंग वीडियो