scriptमैक्सिको के रेस्तरां में ड्रग तस्करों के बीच फायरिंग, जन्मदिन मना रही भारतीय मूल की महिला की गोली लगने से मौत | Himachal travel blogger dies in shooting at Mexico restaurant | Patrika News
विदेश

मैक्सिको के रेस्तरां में ड्रग तस्करों के बीच फायरिंग, जन्मदिन मना रही भारतीय मूल की महिला की गोली लगने से मौत

ड्रग्स की तस्करी करने वाले दो गैंगों के बीच हुए शूटआउट में भारतीय-मूल की महिला को गोली लग गई और फिर उनकी मौत हो गई। यह शूटआउट एक रेस्तरां में हुआ। मृतक महिला कैलिफोर्निया में रहती थीं और अपना जन्मदिन मनाने के लिए मैक्सिको आई थीं। 20 अक्टूबर को दो गैंगों के बीच हुई गोलीबारी में इनकी मौत हो गई।
 

Oct 24, 2021 / 10:57 am

Ashutosh Pathak

anjali.jpg
नई दिल्ली।

मैक्सिको में ड्रग तस्करों के बीच गैंगवार के दौरान हुई फायरिंग में भारतीय मूल की एक महिला की मौत हो गई। यह घटना मैक्सिको के एक रेस्तरां में हुई जहां महिला भी अमरीका के कैलिफोर्निया से दोस्तों के बीच अपना जन्मदिन मनाने आई थी।
पुलिस के अनुसार, ड्रग्स की तस्करी करने वाले दो गैंगों के बीच हुए शूटआउट में भारतीय-मूल की महिला को गोली लग गई और फिर उनकी मौत हो गई। यह शूटआउट एक रेस्तरां में हुआ। मृतक महिला कैलिफोर्निया में रहती थीं और अपना जन्मदिन मनाने के लिए मैक्सिको आई थीं। 20 अक्टूबर को दो गैंगों के बीच हुई गोलीबारी में इनकी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें
-

चीन में भारत से भी ज्यादा टीकाकरण हुआ, फिर भी लौट आया कोरोना, दूसरा डोज ले चुके लोग भी हो रहे संक्रमित

मृतक महिला का नाम अंजलि रयोत है। अंजलि कैलिफोर्निया के सैन जोस में रहती थीं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अंजलि के साथ ही जर्मनी के एक पर्यटक की भी इस गोलीबारी में गोली लगने से मौत हो गई है। अंजलि के बारे में बताया जा रहा है कि वह एक ट्रैवल ब्लॉगर थीं। पिछले सोमवार को तुलूम पहुंची थीं। उनका जन्मदिन 22 अक्टूबर को था और वह यहां अपना जन्मदिन मनाने आई थीं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से पता चलता है कि वह हिमाचल प्रदेश की रहने वाली थीं।
यह भी पढ़ें
-

तुर्की ने अमरीका, फ्रांस, जर्मनी और कनाडा समेत 10 देशों के राजदूतों को तुरंत देश छोड़ने को कहा, उस्मान की वजह से दिया आदेश

अंजलि लिंक्डइन के साथ जुलाई महीने से जॉब कर रही थीं। इससे पहले वो याहू से जुड़ी हुई थीं। बुधवार की रात करीब साढ़े दस बजे अंजिल और चार अन्य पर्यटक रेस्तरां में डिनर कर रही थीं। उसी वक्त वहां पहुंचे चार बंदूकधारियों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी।
फायरिंग के दौरान गोली अंजलि और एक अन्य पर्यटक को लगी जिसमें दोनों की मौत हो गई। इस गोलीबारी में जर्मनी और नीदरलैंड के तीन अन्य पर्यटक जख्मी हो गए। अथॉरिटी ने यहां बताया कि यह गोलीबारी ड्रग्स की तस्करी करने वाले दो गैंगों की आपसी दुश्मनी की वजह से हुई थी।

Home / world / मैक्सिको के रेस्तरां में ड्रग तस्करों के बीच फायरिंग, जन्मदिन मना रही भारतीय मूल की महिला की गोली लगने से मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो