scriptपत्नी ने गैर मर्द से बनाए संबंध, सरेआम मारे गए 150 कोड़े, महिला बीच में ही हो गई बेहोश | Indonesian woman is whipped in front of a crowd | Patrika News
विदेश

पत्नी ने गैर मर्द से बनाए संबंध, सरेआम मारे गए 150 कोड़े, महिला बीच में ही हो गई बेहोश

इंडोनेशिया में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक महिला के पति ने उसे गैर मर्द के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ लिया। पति ने उसकी शिकायत करते हुए शरिया कानून तोड़ने का आरोप लगाया, जिसके बाद महिला को बीच बाजार सफेद कपड़े पहनाकर 150 कोड़े मारे गए। जिस पुरूष के साथ महिला ने संबंध बनाए थे, उसे भी कोड़े मारे गए।
 

Nov 11, 2021 / 08:27 pm

Ashutosh Pathak

indonesia.jpg
नई दिल्ली।

शरिया कानून तोड़ने पर एक महिला को लोगों के सामने बीच बाजार में पीटा गया। उस पर 150 कोड़े बरसाए गए। उस पर आरोप है कि उसने गैर मर्द के साथ संबंध बनाए।
यह घटना इंडोनेशिया के आचेह शहर की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के पति ने उसे किसी और मर्द के साथ पकड़ लिया और महिला पर शरिया कानून के तहत प्रीमैरिटल अफेयर का इल्जाम लगा दिया इसके बाद उसे सजा का ऐलान किया गया। महिला पर लोगों की मौजूदगी में इतने चाबुक बरसाए गए कि वह बेहोश हो गई।
यह भी पढ़ें
-

भारत आ रहे रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, क्या अपने साथ कोरोना की तीसरी लहर भी साथ ला रहे! जानें क्यों जताई जा रही आशंका

इतना ही नहीं जिस समय महिला को कोड़े बरसाए जा रहे थे, उस समय महिला दर्द से तड़पती रही, लेकिन सजा पूरी होने तक उसे मारा गया। आश्चर्य की बात यह है कि यह सब कुछ पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में हुआ। यह भी बताया गया कि महिला के पार्टनर पर कोड़े भी बरसाए गए। सजा से पहले महिला को सफेद रंग की ड्रेस भी पहनाई गई थी।
बता दें कि इंडोनेशिया के आचेह प्रांत में आज भी शरिया कानून का पालन होता है। इस कानून में गैर मर्द से संबंध बनाने और समलैंगिकता के लिए क्रूर सजा का प्रावधान है। समलैंगिकता के दोषी पाए जाने पर सार्वजनिक रूप से 150 कोड़े मारे जाते हैं। कई बार लोग सजा पूरी होने से पहले ही अस्पताल पहुंच जाते हैं।
यह भी पढ़ें
-

ईसाई धर्म के नए संत होंगे देवसहायम पिल्लई, यह उपाधि पाने वाले वह पहले भारतीय, जानिए कैसे पूरी होती है प्रक्रिया

हालांकि कई बार इसके खिलाफ आवाज भी उठाई गईं। जानकारी के मुताबिक 2018 में स्थानीय सरकार ने कहा था कि वो सार्वजनिक तौर पर सजा की प्रथा को खत्म कर देगी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। फिलहाल इस महिला को भी सजा का सामना करना पड़ा।

Home / world / पत्नी ने गैर मर्द से बनाए संबंध, सरेआम मारे गए 150 कोड़े, महिला बीच में ही हो गई बेहोश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो