scriptSexual Assault and Rape : 40 साल तक महिलाओं के साथ यह अरबपति करता रहा बलात्कार, हुआ गिरफ्तार | Sexual Assault and Rape : Canadian billionaire frank stronach arrested on rape and sexual assault charges | Patrika News
विदेश

Sexual Assault and Rape : 40 साल तक महिलाओं के साथ यह अरबपति करता रहा बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

Sexual Assault and Rape : एक अरबपति फ्रैंक स्ट्रोनक को कई महिलाओं का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। स्ट्रोनक ने 40 साल तक कई महिलाओं का शोषण रेप किया। उन्हें यौन उत्पीड़न और महिला को जबरन कैद रखने समेत पांच अपराधों में आरोपी बनाया गया है।

नई दिल्लीJun 09, 2024 / 11:43 am

M I Zahir

Canadian Rapist

Canadian Rapist

Sexual Assault and Rape : पुलिस ने बताया कि कनाडा ( Canada ) के अरबपति फ्रैंक स्ट्रोनाच ( Billionaire Frank Stronach) को बलात्कार और यौन उत्पीड़न ( Sexual Assault ) के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस 91 वर्षीय व्यवसायी को टोरंटो के उपनगर ऑरोरा से गिरफ्तार किया गया।

जबरन बंधक भी बनाया

पुलिस ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि कथित यौन उत्पीड़न 1980 के दशक से लेकर 2023 तक के हैं। पुलिस ने कहा, “फ्रैंक स्ट्रोनाच (Frank Stronach) को गिरफ्तार किया गया और उन पर बलात्कार, महिला पर अभद्र हमला, यौन उत्पीड़न (Sexual Assault) और जबरन बंधक बनाने सहित पांच आपराधिक आरोप लगाए गए हैं।”

अगर किसी के पास जानकारी हो तो बताएं

उन्होंने लोगों से अपील की कि अगर उनके पास आरोपी से संबंधित कोई प्रासंगिक जानकारी है तो वे आगे आएं। पुलिस ने बताया कि स्ट्रोनाच, जो कनाडा के मैग्ना इंटरनेशनल के संस्थापक हैं, जो ऑटोमेकर्स के लिए पार्ट्स बनाती है, शर्तों के साथ रिहा किया गया है और बाद में ब्रैम्पटन में ओंटारियो कोर्ट ऑफ जस्टिस में पेश होंगे। हालांकि, उनके वकील ने कहा कि वह अपने खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों से “स्पष्ट रूप से इनकार करते हैं।”

कंपनी ने कहा, हमारा कोई संबंध नहीं

स्ट्रोनाच का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील ब्रायन ग्रीनस्पैन ने बताया, “वह आरोपों का पूरी तरह से जवाब देने और एक परोपकारी व्यक्ति तथा कनाडाई व्यापार समुदाय के प्रतीक के रूप में अपनी विरासत बनाए रखने के अवसर का इंतजार कर रहे हैं।” मैग्ना ने कहा कि उसे मीडिया में बताई गई बातों से परे जांच या लगाए गए आरोपों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। कंपनी ने कहा, “सन 2010 में नियंत्रण छोड़ने के बाद से स्ट्रोनाच का मैग्ना से कोई संबंध नहीं है।”

Hindi News/ world / Sexual Assault and Rape : 40 साल तक महिलाओं के साथ यह अरबपति करता रहा बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो