scriptThe Undertaker लाइट्स बंद होने के बाद एकदम से WWE रिंग में कैसे प्रकट हो जाते हैं ? | Patrika News

The Undertaker लाइट्स बंद होने के बाद एकदम से WWE रिंग में कैसे प्रकट हो जाते हैं ?

locationनई दिल्लीPublished: May 24, 2022 05:53:28 pm

Submitted by:

Joshi Pankaj

रेसलिंग की दुनिया में अंडरटेकर का योगदान कोई नहीं भूल सकता है। अंडरटेकर की रिंग में एंट्री बहुत ही शानदार है।क्या आपको पता है कि वो लाइट बंद होने के बाद एकदम से रिंग में कैसे आ जाते हैं?

how the undertaker enter wwe ring when lights go out

फोटो क्रेडिट- WWE

WWE में अंडरटेकर का बहुत बड़ा नाम रहा। अब वो रेसलिंग से रिटायरमेंट ले चुके हैं। इस साल उन्हें WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। खैर रेसलिंग का नाम सुनते ही सबसे पहले लोगों के दिमाग में अंडरटेकर का नाम और उनका कैरेक्टर सामने आता है। आपने देखा होगा कि उनकी एंट्री में पूरे एरीना में अंधेरा छा जाता है। इसके बाद एकदम से वो रिंग में खड़े हुए नजर आते हैं। कई लोगों को इसके बारे में पता नहीं होगा कि आखिर ऐसा कैसे होता है।

अंडरटेकर की एंट्री सबसे शानदार अंदाज में होती है

अंडरटेकर की एंट्री को फैंस द्वारा बहुत चीयर किया जाता है। उनका कैरेक्टर इतना शानदार है कि सभी उन्हें देखने के लिए उत्साहित रहते हैं। कई सालों से फैंस इस बारे में सोच रहे हैं कि कैसे लाइट बंद होने के बाद टेकर रिंग में आकर सभी को चौंका देते हैं। कुछ समय पहले इस राज का खुलासा भी हुआ था। दरअसल WWE रॉ देखने गए एक फैन ने लाइट्स बंद हो जाने के बाद रिंग के नीचे से द अंडरटेकर के आने को रिकॉर्ड कर लिया था। ये वीडियो काफी वायरल भी हुआ था। फैंस को तब जाकर पता चला था कि टेकर की एंट्री कैसे रिंग में एकदम होती है।

ये भी पढ़ें- 3 क्रिकेटर जिन्होंने पहले क्रिकेट में धाक जमाई और फिर अपने-अपने देश के प्रधानमंत्री बन गए
https://twitter.com/ReliveWrestle/status/1528692218239672321?ref_src=twsrc%5Etfw

अंडरटेकर जैसा कैरेक्टर दोबारा कभी नहीं आ सकता

दरअसल अंडरटेकर एरीना की लाइट बंद होते ही एकदम तीव्र चुस्ती से रिंग के अंदर आ जाते हैं। वहां पर उनकी जगह पहले ही तय की जाती है और वो वहां पर खड़े हो जाते हैं। अंडरटेकर ये काम लगभग 30 साल से कर रहे हैं और इस वजह से उन्हें ये काम करने में ज्यादा समय नहीं लगता है। अंडरटेकर कुल 10 सेकेंड ये काम करने में लगाते हैं। वैसे इस तरह का काम करने के लिए बहुत प्रेक्टिस की जरूरत होती है। अंडरटेकर ये कर पाते हैं इसलिए उन्हें रेसलिंग का लैजेंड कहा जाता है। अंडरटेकर शायद अब रिंग में दोबारा नजर नहीं आएंगे और इस बात का ऐलान वो खुद कह चुके हैं। हालांकि फैंस चाहते हैं कि उन्हें एक अंतिम बार रिंग में जरूर आना चाहिए। अगर ऐसा हुआ तो फिर फैंस का सपना पूरा हो जाएगा।

ये भी पढ़ें- भारतीय क्रिकेटर Rishabh Pant के साथ 1.63 करोड़ रुपए की हुई धोखाधड़ी, दोस्त ने धोखा देकर लगाया चूना
https://twitter.com/Hypeghnews/status/1331186523023216642?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो