script

भारतीय स्टार Veer Mahaan के कहर से थर्राया WWE दिग्गज, कहा- ‘डरावने इंसान से बच गई मेरी जान’

locationनई दिल्लीPublished: May 26, 2022 02:49:36 pm

Submitted by:

Joshi Pankaj

भारतीय सुपरस्टार वीर महान को लेकर इस बार WWE दिग्गज ने चौंकाने वाला बयान दिया है। इस हफ्ते रॉ में वीर महान एक खास सैगमेंट में शामिल थे। जानिए इस दिग्गज ने क्या कहा?

indian star veer mahaan wwe legend reaction raw attack mysterio

फोटो क्रेडिट- WWE

WWE में भारतीय सुपरस्टार वीर महान का खौफ लगातार जारी है। अब तो उनका विकराल रूप देखकर WWE दिग्गज भी डरने लग गए है। WWE हॉल ऑफ फेमर और जैरी द किंग लॉलर ने इस बार रॉ टॉक पर वीर महान को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनकी बातों से साफ लग रहा है कि वीर महान को रोक पाना अब काफी मुश्किल होगा।

Raw में इस हफ्ते खास सैगमेंट देखने को मिला था

दरअसल इस हफ्ते रॉ में एक खास सैगमेंट हुआ था। लॉलर के किंग कोर्ट इंटरव्यू सैगमेंट में वीर महान गेस्ट बनकर आए। जैरी ने पहले वीर महान की मजाक बनाई और उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश की। जैरी ने वीर के बालों पर भी टिप्पणी कर दी। वीर ने भी जैरी से माइक छीन लिया और सबक सिखाने की बात कही। हालांकि बाद में मिस्टीरियो फैमिली ने एंट्री की और वीर महान पर अटैक किया। वीर महान और मिस्टीरियो फैमिली की राइवलरी अब शानदार अंदाज में आगे बढ़ रही है। WWE के आने वाले इवेंट हैल इन ए सैल में वीर महान का जबरदस्त मैच हो सकता है।

ये भी पढ़ें- भारत के 4 खतरनाक रेसलर्स का WWE में हुआ रीयूनियन, सोशल मीडिया पर गजब की फोटो हुई वायरल
https://twitter.com/VeerMahaan?ref_src=twsrc%5Etfw

WWE दिग्गज जैरी लॉलर का चौंकाने वाला बयान

RAW टॉक में वीर महान के साथ सैगमेंट को लेकर जैरी ने अपने विचार प्रकट किए। उन्होंने कहा, वीर महान क्या करेंगे ये मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था। मेरी मुलाकात पहली बार उनसे हुई थी। मेरी आदत है पहली बार मिलने पर मजाक करने की लेकिन वीर इस बात को समझ नहीं पाए। मेरे जोक्स बुरे नहीं थे। वीर ने मुझे निराश कर दिया। वीर महान बहुत ही डरावने इंसान हैं। मैं उन्हें देखकर डर गया था। मुझे नहीं पता था कि वो मेरे ऊपर अटैक करने वाले थे। मुझे बिल्कुल समझ नहीं आया कि क्या करना चाहिए। मेरी जान बच गई क्योंकि मिस्टीरियो फैमिली वहां पर आ गई। मैं उनका शुक्रिया अदा करता हूं।

ये भी पढ़ें- “Rishabh की तुलना MS Dhoni से नहीं करनी चाहिए”- Sourav Ganguly का बड़ा बयान

https://twitter.com/notsam?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो