ताजमहल का दीदार करने आ सकते हैं अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

25 फरवरी को डोनाल्ड आगरा में ताजमहल का दीदार करने के लिए आ सकते हैं।

आगरा। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप फरवरी में भारत आ सकते हैं। डोनाल्ड ट्रंप के संभावित दौरे को लेकर आगरा में भी प्रशासनिक अधिकारियों में हलचल शुरू हो गई है। 25 फरवरी को डोनाल्ड आगरा में ताजमहल का दीदार करने के लिए आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें- बेमौसम तेज बारिश व ओलों ने किसानों पर बरपाया कहर, फसलों को भारी नुकसान, बिस्तर की तरह खेतों में बिछीं, देखें वीडियो

सूत्रों के मुताबिक अमेरिका की सुरक्षा एजेंसियों ने जिला प्रशासन से संपर्क साधा है। अमेरिकी सुरक्षा ऐजेंसियों ने खेरिया हवाई अड्डे से ताजमहल के बीच के रास्ते की भी जानकारी हासिल की है।

यह भी पढ़ें- चालान से बचना है तो जल्दी से अपने पुराने वाहनों में लगवाएं High Security नंबर प्लेट, घर बैठे करें आवेदन, जानें पूरी प्रक्रिया

आगरा पुलिस ने ट्रंप के संभावित दौरे को देखते हुए अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। हालांकि इस बाबत अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने कहा कि फिलहाल ब्राजील के राष्ट्रपति का कार्यक्रम प्रस्तावित है। वह 25 जनवरी को आगरा आएंगे, इसीकी तैयारियां की जा रही हैं।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned