scriptछह सितम्बर भारत बंद, जन्माष्टमी पर श्रीकृष्ण से मांगी एससी एसटी एक्टका दुख दूर करने की मन्नत | Bharat Band Support By Veshya Ekta Parishad on 6 september | Patrika News
आगरा

छह सितम्बर भारत बंद, जन्माष्टमी पर श्रीकृष्ण से मांगी एससी एसटी एक्टका दुख दूर करने की मन्नत

एससीएसटी एक्ट के विरोध में सर्वसमाज ने जन्माष्टमी पर श्रीकृष्ण से दुख हरने की गुहार, छह सितम्बर को भारत बंद का समर्थन करेगा अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद व सर्वसमाज

आगराSep 03, 2018 / 05:50 pm

अभिषेक सक्सेना

sc st act

छह सितम्बर भारत बंद, जन्माष्टमी पर श्रीकृष्ण से मांगी एससी एसटी एक्टका दुख दूर करने की मन्नत

आगरा। केंद्र सरकार द्वारा एससी एसटी एक्ट में किए गए संशोधन पर सवर्ण समाज अपना मुखर विरोध कर रहा है। आगरा में जोरदार प्रदर्शन करने वाले सर्व समाज ने ऐलान किया था कि लोकसभा के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को इस एक्ट के विरोध में मुंह की खानी पड़ेगी। अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद ने छह सितम्बर को भारत बंद का समर्थन किया है। वहीं सर्व समाज से अपील की है कि इस एक्ट के विरोध में अधिक अधिक एकजुटता दिखाएं।
ये खबर भी पढ़ सकते हैं: एससी एसटी एक्ट पर वैश्य समाज की सरकार को ललकार, सरकार एक्ट हटाए या खुद हट जाए

श्रीकृष्ण से एससी एसटी एक्ट का दुख दूर करने की प्रार्थना
जन्माष्टमी के मौके पर लोगों ने श्रीकृष्ण से एससी एसटी एक्ट का दुख दूर करने की प्रार्थना की गई। अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद के नेतृत्व में सर्व समाज द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत सर्वसमाज के लोग लोहामंडी पानी की टंकी स्थित राधाकृष्ण मंदिर पहुंचे। हाथों में एक्ट के विरोध में लिखे स्लोगन और मुख पर एक्ट को भंग करने की अरज थी वहीं साथ ही 6 सितम्बर को बारत बंद अभियान को पूरी तरह समर्थन देने की भी बात कही। कहा कि यदि हम अब भी नहीं जागे तो हमारी पीढ़ियां शोषण का शिकार होती रहेगी। न सिर्फ अपने लिए बल्कि बल्कि देश के बेहतर भविष्य के लिए हमें यह लड़ाई लड़नी होगी और भारत बंद का पूरी तरह समर्थ किया जाएगा।
ये रहे मौजूद
इस अवसर पर मुख्य रूप से परिषद के राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष विनय अग्रवाल, मंडलाध्यक्ष मुरारीलाल गोयल, विनोद अग्रवाल, संजय अग्रवाल, चेतन वर्मा (कुशवाह), देवेश शुक्ल, पवन समदिया, संजीव सिंह, जितेन्द्र रावत, अवधेश शुल्क, राजीव चौहान, अजय तिवारी, केपी शर्मा आदि मौजूद थे।

Home / Agra / छह सितम्बर भारत बंद, जन्माष्टमी पर श्रीकृष्ण से मांगी एससी एसटी एक्टका दुख दूर करने की मन्नत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो