scriptभाजपा ने जारी की एक और सूची, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष हुये घोषित | BJP announces Youth Front's district chief | Patrika News
आगरा

भाजपा ने जारी की एक और सूची, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष हुये घोषित

भारतीय जनता युवा मोर्चा में कई बड़े चेहरों को मिली अहम जिम्मेदारी।

आगराSep 26, 2018 / 08:04 pm

अमित शर्मा

BJP

BJP

आगरा। लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी ने टीम को और भी मजबूत करना शुरू कर दिया है। हाल ही में लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर जारी की गई चुनाव प्रभारी और संयोजकों की सूची के बाद भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्षों की भी सूची शामिल कर दी गई है। इस सूची में ब्रज क्षेत्र के 6 जिलाध्यक्षों के नाम की घोषणा की गई है।
ये भी पढ़ें – भाजपा ने जारी की लोकसभा संयोजक एवं चुनाव प्रभारी की सूची, यहां देखें…

BJP
इन्हें मिली बड़ी जिम्मेदारी
भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश और प्रदेश महामंत्री एवं प्रभारी भारतीजय जनता युवा मोर्चा की स्ंतुति पर ब्रज क्षेत्र के 6 जिलाध्यक्षों के नाम की घोषणा हुई है। इसमें शाहजहांपुर जिले की जिम्मेदारी अभिषेक यादव को दी गई है। फिरोजाबाद जिले की जिम्मेदारी देवेश भारद्वाज, अलीगढ़ की निखिल माहेश्वरी, मथुरा की यज्ञदत्त कौशिक, मैनपुरी से गौतम चौहान और बरेली से हरविंदर यादव को भाजपा युवा मोर्चा का जिलाध्यक्ष घोषित किया गया है।
ये भी पढ़ें – 2019 में मोदी सरकार की मुश्किल बढ़ाने जा रहे व्यापारी, दिल्ली के जंतर मंतर से किया बड़ा ऐलान…


इससे पहले ब्रज की ये सूची हुई जारी
लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी इससे पूर्व लोकसभा संयोजक एवं चुनाव प्रभारी की सूची जारी कर दी है। इस सूची में कई जाने पहचाने नाम को अहम जिम्मेदारी सौंपी गई है। सूची के मुताबिक आगरा से नवीन जैन को लोकसभा का संयोजक बनाया गया हैय, वहीं एसके शर्मा को चुनाव प्रभारी बनाया गया है। बता दें कि नवीन जैन पूर्व में उत्तर प्रदेश भाजपा में कोषाध्यक्ष का पद संभाल चुके हैं और वर्तमान में आगरा के महापौर हैं। बृज क्षेत्र की जारी हुई सूची में 13 क्षेत्रों के लोकसभा संयोजक और प्रभारी चुने गए हैं। आगरा के अलावा फतेहपुर सीकरी से गिर्राज कुशवाह को लोकसभा संयोजक जबकि शेर सिंह को प्रभारी बनाया गया है।

Home / Agra / भाजपा ने जारी की एक और सूची, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष हुये घोषित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो