scriptश्मशान पर इस हालत में मिला चार वर्ष की मासूम का शव कि देखने वालों की कांपी रूह | Dead body of Child found in damaged condition at crematorium | Patrika News

श्मशान पर इस हालत में मिला चार वर्ष की मासूम का शव कि देखने वालों की कांपी रूह

locationआगराPublished: Sep 02, 2019 06:12:59 pm

ताजगंज श्मशान घाट के नजदीक दोपहर लगभग तीन बजे बालिका का अज्ञात शव मिलने से हड़कम्प मच गया।

श्मशान पर इस हालत में मिला चार वर्ष की मासूम का शव कि देखने वालों की कांपी रूह

श्मशान पर इस हालत में मिला चार वर्ष की मासूम का शव कि देखने वालों की कांपी रूह

आगरा। प्रदेश सरकार भले ही महिलाओं और युवतियों के सुरक्षा के लाख दावे करे लेकिन आये दिन सामने आ रही घटनायें कुछ और ही बयां करती हैं। ताजा मामला ताजनगरी के ताजगंज का है। ताजगंज श्मशान घाट के नजदीक दोपहर लगभग तीन बजे बालिका का अज्ञात शव मिलने से हड़कम्प मच गया।
यह भी पढ़ें

चिन्मयानंद केस: SC का आदेश, यूपी सरकार करे SIT का गठन, लड़की और परिवार को दे सुरक्षा

क्षतविक्षत हालत में मिला शव

स्थानीय लोगों की मानें तो ताजगंज शवदाह गृह पर अंतिम संस्कार को आये कुछ लोग शौच के लिये वहां से गुजर रहे थे। तभी लगभग चार वर्षीय बालिका के रक्तरंजित शव पर नजर पड़ी। बच्ची का शव मिलने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी। कुछ ही देर में बड़ी तादात में लोग मौके पर जमा हो गये। आशंका जताई जा रही है कि मासूम के साथ दुष्कर्म को अंजाम देने के बाद मौत के घाट उतारा गया है।
यह भी पढ़ें

स्वाइन फ्लू ने दी दस्तक, बच्चों का रखें विशेष ध्यान, जानिए लक्षण और बचाव के उपाय

पहचान छिपाने को चेहरा कुचला

बालिका के चेहरे को कोई पहचान न सके इस मकसद से चेहरे को भी बुरी तरह क्षतविक्षत किया गया है। अज्ञात लाश मिलने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह कई लाशें मिल चुकी हैं। चूंकि इस क्षेत्र में लोगों की आवाजाही कम रहती है साथ ही पुलिस चौकी भी काफी दूरी पर है। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भर शव को कब्जे में ले लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस कब तक हत्यारों तक पहुंच पाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो