scriptनशे का शौक पूरा करने के लिए वेंडर से बने चोर, पुलिस ने दबोचे | GRP arrested two criminals up crime news | Patrika News

नशे का शौक पूरा करने के लिए वेंडर से बने चोर, पुलिस ने दबोचे

locationआगराPublished: Apr 23, 2018 05:56:19 pm

जीआरपी ने दबोचे दो शातिर अपराधी, ट्रेन में यात्रियों के साथ करते थे लूटमार।

criminals
आगरा। ट्रेन में वेंडर का काम करते थे, लेकिन इस बीच नशे की ऐसी लत पड़ी की, कि वेंडर के काम से जो पैसा आता था, उसे नशा नहीं हो पाता था। इसलिए युवकों ने अपराध का रास्ता चुना। ट्रेन में यात्रियों के सामान की चोरी और लूटपाट का काम शुरू कर दिया। पुलिस ने इन दोनों शातिर अपराधियों को दबोच लिया है, जिनके पास से चोरी के 14 मोबाइल फोन, डेढ़ हजार की नकदी और चार चाकू बरामद किए हैं।
ये भी पढ़ें – मरने के बाद जिंदा हुआ राम किशोर, बताया कि स्वर्ग के द्वार से उसे क्यों जमींन पर भेजा वापस

प्रेसवार्ता कर दी जानकारी
सीओ जीआरपी ने प्रेस वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया। सीओ जीआरपी ने बताया कि दोनों शातिर चोर पुराने वेंडर हैं, जिन्होंने अपने नशे की आदत को पूरा करने के लिए अपराधिक दुनिया में कदम रख दिया। यह दोनों वेंडर अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए ट्रेनों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने लगे थे। इससे पहले भी यह दोनों चोरी की वारदात में जेल जा चुके हैं।
ये भी पढ़ें – इन ब्रांड का घी आपके घर में तो नहीं पहुंच रहा, देखें वीडियो

ये बोले आरोपी
पुलिस हिरासत में आए मोहित पुत्र ब्रह्मलाल निवासी दीप बिहार कॉलोनी दयालबाग और सुभाष पुत्र नानक निवासी होली गेट गली नंबर तीन आर्य समाज फाटक जिला फिरोजाबाद ने पुलिस को बताया कि वे दोनों आगरा फोर्ट, मथुरा जंक्शन, आगरा कैंट, टूंडला रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को अपना निशाना बनाते थे। सीओ जीआरपी का कहना है कि इन दोनों शातिर चोरों को रिमांड पर लिया जा रहा है जिससे कई और वारदातों का खुलासा हो सके। फिलहाल अभी इन चोरों से 2 दर्जन से अधिक स्मार्टफोन बरामद कर लिए गए हैं। यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि इनके साथ में और कौन कौन है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो