scriptहिंदुओं पर जुल्म ढहा रही सरकार, पलायन को मजबूर हुए हिंदू परिवार! | Hindu Family leave Home due to torture of Muslims | Patrika News

हिंदुओं पर जुल्म ढहा रही सरकार, पलायन को मजबूर हुए हिंदू परिवार!

locationआगराPublished: May 11, 2018 01:17:15 pm

थाना ताजगंज दूसरे समुदाय के खौफ से हिन्दू परिवार पलायन करने को मजबूर

hindu
आगरा। थाना ताजगंज क्षेत्र के शास्त्री नगर कॉलोनी, पावन धाम में हिंदू परिवार पलायन को मजबूर है। हिंदूवादी सरकार कही जाने वाली सरकार में हिंदुओं के पलायन से खलबली मची है। आरोप है कि दूसरे समुदाय के परिवारों ने हिंदू परिवारों का जीना दुश्वार कर रखा है। आए दिन दूसरे समुदाय के लोग अराजकतत्वों को साथ लाकर कॉलोनी में लाकर झगड़ा करते हैं। प्रताड़ित होकर हिंदू परिवार मकान बेचने को मजबूर हैं।
लोगों ने घरों पर लगाए मकान बेचने के पोस्टर
हाथों में मकान बिकाउ है का ये पोस्टर लेकर खड़े परिवार थाना ताजगंज क्षेत्र के निवासी है। शमशाबाद रोड स्थित शास्त्री नगर कॉलोनी, पावन धाम मोड़ के निवासी हिंदू परिवारों का इन दिनों गैर समुदाय के लोगों ने जीना दुश्वार कर दिया है। गैरसमुदाय के लोग अराजकतत्वों के साथ यहां आते हैं और बहन बेटियों के साथ अश्लील हरकतें करते हैं। यहां के लोगों ने आरोप लगाए है कि दो परिवारों ने कॉलोनी की एक जमीन पर अवैध कब्जा कर लिया है। आरोप है कि हिंदू परिवारों को धमकी दी जा रही है कि मकान बेचकर चले जाएं नहीं तो उनके घरों पर कब्जा कर लिया जाएगा। परिवारीजनों का कहना है कि प्रशासन से कई बार कार्रवाई करने के लिए मांग की गई। लेकिन, प्रशासन ने कोई सुध नहीं ली।
बच्चे नहीं जा रहे स्कूल, घरों में कैद महिलाएं
शास्त्री नगर कॉलोनी, पावन धाम मोड़ के निवासि यों का कहना है कि उनके बच्चे देश की सेवा के लिए सेना में है। लेकिन, उनके परिवार ही सुरक्षित नहीं हैं। महि लाओं ने घर से निकलना बंद कर दिया है। लड़कियों ने स्कूल जाना बंद कर दिया है। इसलिए निर्णय लिया गया है कि यहां से पलायन कर लें। मकान बेचकर वे कहीं और जिंदगी बसर कर लेंगे। बेच दें जिससे अपने बच्चों और परिवार का भविष्य सुरक्षित रख सकें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो