scriptजिलाधिकारी के इस आदेश को सुन, आप होली पर धमाल मचाने की सोचेंगे भी नहीं | Holi 2018 without permission dj ban on Holi | Patrika News

जिलाधिकारी के इस आदेश को सुन, आप होली पर धमाल मचाने की सोचेंगे भी नहीं

locationआगराPublished: Feb 21, 2018 07:42:02 pm

होली 2018 को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

Holi 2018

Holi 2018

आगरा। होली 2018 को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। शांतिपूर्ण तरीके से रंगों का ये त्योहार मनाया जाए, इसके लिए जिलाधिकारी गौरव दयाल नेसभी मजिस्ट्रेट एवं पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। होली को लेकर जिलाधिकारी ने निर्देश जारी किए हैं, कि सभी मजिस्ट्रेट और क्षेत्राधिकारी अपने-अपने क्षेत्रों में मुस्तैद होकर होली से सम्बन्धित सभी व्यवस्थाओं का निरीक्षण करते हुए यह सुनिश्चित करें कि किसी स्थान पर किसी प्रकार का विवाद न हो।

किसी नई जगह न रखी जाए होली
जिलाधिकारी गौरव दयाल ने सदर तहसील के सभागार में होली की व्यवस्थाओं से सम्बन्धित बैठक लेते कहा कि किसी भी नई जगह होलिका न रखी जाए साथ ही सार्वजनिक स्थानों पर दोपहर 12ः00 बजे तक ही होली खेल ली जाए। उन्होंने कहा कि बिना अनुमति के डीजे आदि नहीं बजाया जाये और जहां अनुमति से बजाया जाय वहां उसकी आवाज नियमानुसार हो, तथा अधिक तेज न बजने पाये।
ये भी पढ़ें –

Taj Mahotsav 2018: आवाज का जादू, भूमि त्रिवेदी के साथ आप भी झूमने के लिए हो जाएंगे मजबूर, देखें वीडियो

टोरंट के अधिकारियों को दिए ये निर्देश
जिलाधिकारी ने टोरंट पावर को निर्देश देते हुए कहा कि होलीका दहन के दिन निरन्तर विद्युत आपूर्ति जारी रखी जाये, उसमें किसी प्रकार की लापरवाही न हो। सफाई व्यवस्था के सम्बन्ध में उन्होंने अपर नगर आयुक्त को निर्देशित किया कि ताजगंज, मारुति स्टेट, शाहगंज एवं सभी क्षेत्रों का सर्वेकर देख ले किसी स्थान पर गंदगी न हो। उन्होंने जल संस्थान को निर्देशित किया कि होली को दृष्टिगत रखते हुए जलापूर्ति सुबह-शाम के साथ ही 11 बजे के बाद भी की जाये जिससे किसी प्रकार की परेशानी न हो।
ये रहे मौजूद
बैठक में अपर जिलाधिकारी नगर केपी सिंह, पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर अनुपम सिंह, नगर मजिस्ट्रेट दिलीप त्रिगुणांयत, उप जिलाधिकारी सदर श्यामलता आनंद, उप जिलाधिकारी एत्मादपुर रजनीश मिश्रा के साथ सभी क्षेत्राधिकारी पुलिस, एसीएम के साथ सभी सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो