scripthusband said I do not believe in modi law after giving triple talaq | Triple talaq : पत्नी को तीन तलाक देकर बोला- मैं नहीं मानता मोदी का कानून, करूंगा दूसरा निकाह | Patrika News

Triple talaq : पत्नी को तीन तलाक देकर बोला- मैं नहीं मानता मोदी का कानून, करूंगा दूसरा निकाह

Triple talaq : देश में कानून बनने के बाद भी तीन तलाक के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। आगरा के एत्माद्दौला थाने में एक तीन तलाक पीड़िता ने केस दर्ज कराया है। आरोप है कि पति ने भी जान से मारने की धमकी देते हुए तलाक तलाक तलाक बोल दिया। साथ ही कहा कि वह मोदी के कानून को नहीं मानता, सऊदी अरब में जाकर दूसरी शादी कर लेगा।

आगरा

Published: April 02, 2022 11:30:17 am

Triple talaq : कानून बनने के बाद भी तीन तलाक के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला आगरा का है, जहां तीन तलाक पीड़िता ने पति समेत उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पीड़िता का आरोप है कि उसका पति सऊदी अरब में नौकरी करता है। शादी के 13 साल बाद पति ने उसे तीन तलाक देकर जान से मारने की धमकी दी है। इतना ही नहीं उसने कहा है कि वह मोदी के कानून को नहीं मानता है। सऊदी अरब में दूसरा निकाह कर लेगा। थाना एत्माद्दौला पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। महिला ने दहेज उत्पीड़न, गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी, मुसलिम महिला (विवाह पर अधिकारों की सुरक्षा) अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है।
husband-said-i-do-not-believe-in-modi-law-after-giving-triple-talaq.jpg
Triple talaq : पत्नी को तीन तलाक देकर बोला- मैं नहीं मानता मोदी का कानून, करूंगा दूसरा निकाह।
दरअसल, तीन तलाक का ये नया मामला आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली पीड़िता अफसाना ने बताया कि उसका निकाह 6 दिसंबर 2009 को अलीगढ़ के बन्ना देवी थाना क्षेत्र के रहने वाले सलमान उर्फ इकरार खान से हुआ था। उसके पिता इस दुनिया में नहीं हैं, इसके बावजूद मां और अन्य परिजनों ने दहेज का पूरा सामान शादी में दिया था। लेकिन, ससुराज जाते ही उसे कम दहेज को लेकर ताने दिए जाने लगे। ससुरालियों ने बाइक के साथ 2 लाख रुपये का अतिरक्त दहेज मांगा। पीड़िता ने बताया कि शादी के कुछ वक्त बाद ही पति नौकरी के लिए सऊदी अरब चला गया था और उसे मायके में छोड़ दिया।
यह भी पढ़ें- गोरखपुर की युवती से प्रयागराज में हुआ सामूहिक दुष्कर्म, जाने पूरा मामला

दूसरा निकाह करने की देता है धमकी

पीड़िता का आरोप है कि जब भी पति सऊदी अरब से आता तो उससे मिलकर जाता और दहेज की मांग करता। जब उसने इससे इनकार किया तो पति ने सऊदी अरब में दूसरा निकाह करनी की धमकी दी। पीड़िता ने बताया कि वह कहता है कि तुम मेरा क्या बिगाड़ लोगी, तुम्हारे पास तो पासपोर्ट भी नहीं है। पीड़िता ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं। जैसे-तैसे उनको पाल रही है। पति कभी उसे सऊदी अरब लेकर नहीं गया।
यह भी पढ़ें- आखिर बिल्डर क्यों हो रहे दिवालिया, सीएम योगी को सता रही लाखों फ्लैट बायर्स की चिंता

जान से मारने की धमकी देते हुए दिया तलाक

पीड़िता ने बताया कि 3 फरवरी को ही पति आया और उस पर तलाक लेने के लिए दबाव बनाने लगा। वह 25 मार्च को ससुराल गई तो सास, ससुर और ननदोई ने घर में प्रवेश नहीं करने दिया। पति ने भी जान से मारने की धमकी देते हुए तलाक तलाक तलाक बोल दिया। साथ ही कहा कि वह मोदी के कानून को नहीं मानता, सऊदी अरब में जाकर दूसरी शादी कर लेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

दिल्ली में जारी आग का तांडव! मुंडका के बाद नरेला की चप्पल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची 9 दमकल गाडि़यांबॉर्डर पर चीन की नई चाल, अरुणाचल सीमा पर तेजी से बुनियादी ढांचा बढ़ा रहा चीनSri Lanka में अब तक का सबसे बड़ा संकट, केवल एक दिन का बचा है पेट्रोलIAS अधिकारी ने भारत की थॉमस कप जीत पर मच्छर रोधी रैकेट की शेयर की तस्वीर, क्रिकेटर ने लगाई फटकार - 'ये तो है सरासर अपमान'ताजमहल के बंद 22 कमरों का खुल गया सीक्रेट, ASI ने फोटो जारी करते हुए बताई गंभीर बातेंकर्नाटक: हथियारों के साथ बजरंग दल कार्यकर्ताओं के ट्रेनिंग कैम्प की फोटोज वायरल, कांग्रेस ने उठाए सवालPM Modi Nepal Visit : नेपाल के बिना हमारे राम भी अधूरे हैं, नेपाल दौरे पर बोले पीएम मोदीमहबूबा मुफ्ती ने कहा इनको मस्जिद में ही मिलता है भगवान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.