scriptWeather Alert: मौसम में अचानक बड़ा बदलाव, बारिश के साथ बढ़ी सर्दी, जानिये अगले 24 घंटे के मौसम का हाल | IMD Forecast Report UP Agra Weather change rain and fog | Patrika News

Weather Alert: मौसम में अचानक बड़ा बदलाव, बारिश के साथ बढ़ी सर्दी, जानिये अगले 24 घंटे के मौसम का हाल

locationआगराPublished: Dec 12, 2019 03:09:45 pm

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार शुक्रवार तक ऐसा ही मौसम रहेगा।

alert for heavy rain in gwalior at 24 hours

कश्मीर में बन रहे सर्कुलेशन ने बढ़ाई टेंशन, 48 घंटे में चंबल में बारिश !

आगरा। मौसम में अचानक बदलाव आ गया। गुरुवार सुबह की शुरुआत कोहरे के साथ हुई। दोपहर तक आसमान में बादल छाने लगे, जिसके बाद हल्की बूदांबादी शुरू हो गई। बारिश की कुछ ही बूंदों ने मौसम के तेवर बदल दिए। एकदम गलनभरी सर्द हवाएं भी शुरू हो गईं। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार शुक्रवार तक ऐसा ही मौसम रहेगा। अभी बारिश की संभावना है।
ये भी पढ़ें – Weather Alert: आज से दो दिन तेज हवाओं के साथ बारिश की संभावना

बढ़ गई सर्दी
बादल तो सुबह से ही छाए हुए थे, लेकिन हल्की बूंदाबांदी की शुरुआत शाम ढ़ाई के बजे के बाद हुई। बारिश की कुछ ही बूंदों ने मौसक के तेवर तल्ख कर दिए। मौसम विभाग के अनुसार 12 दिसंबर की सुबह का न्यूनतम तापमान 10.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो शाम को और भी गिर गया। अगले 24 घंटे मौसम ऐसा ही रहेगा। आसमान में बादल छाए रहेंगे, वहीं रात्रि में बारिश की संभावना है। शुक्रवार को भी बारिश हो सकती है।
ये भी पढ़ें – Weather Alert: कोहरे ने दी दस्तक, अब बारिश के लिए हो जाएं तैयार

14 को कोहरा देगा दस्तक
मौसम विभाग के अनुसार 14 दिसंबर की सुबह कोहरा दस्तक देखा, सर्दी बढ़ेगी, हालांकि दोपहर बाद धूप खिल सकती है, लेकिन सर्दी से राहत नहीं मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो