scriptयुवती को फेसबुक पर मोबाइल नंबर देना पड़ा भारी, पहले घर बुलाया और फिर… | Intimate Pictures of 21 Year Old Girl Viral After Rep by Young Man | Patrika News

युवती को फेसबुक पर मोबाइल नंबर देना पड़ा भारी, पहले घर बुलाया और फिर…

locationआगराPublished: Jun 20, 2018 10:48:18 am

थाना हरीपर्वत में युवती ने दर्ज कराया मुकदमा, फेसबुक पर फोन नंबर लेने के बाद युवती को घर में बुलाकर रेप, अश्लील फोटो खींचकर किया ब्लैकमेल

rape

demo picture

आगरा। फेसबुक पर दोस्ती करना एक युवती को भारी पड़ गया। युवक ने पहले युवती से दोस्ती की मीठी मीठी बातें कर भरोसा जीता फिर मोबाइल नंबर मांग लिया। युवती ने मोबाइल नंबर दिया तो युवक का असली चेहरा सामने आया। युवक ने युवती को घर में बुलाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवती का रेप करने के बाद युवक ने उसके कुछ अश्लील फोटो भी मोबाइल में कैद कर लिए। युवती ने विरोध किया तो युवक ने फोटो इंटरनेट पर डाल दिए। पुलिस से इसकी शिकायत की गई। पुलिस ने साइबर सेल की मदद से इंटरनेट पर पड़े फोटो डिलीट किए।
अश्लील फोटो खींचकर रुपये की डिमांड
आगरा निवासी एक युवती शहर के बड़े कॉलेज में पढ़ती है। एमजी रोड से गुजरते समय उसकी एक्टिवा एक बाइक से टकरा गई थी। बाइक सवार ने मदद की तो युवक ने युवती का नाम पूछ लिया। इसके बाद युवक ने युवती को सोशल मीडिया के माध्यम से सर्च किया और उसे फेसबुक फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। इसके बाद दोनों की बातचीत शुरू हो गई। युवती ने आरोप लगाया कि नाई की मंडी निवासी युवक ने पहले उससे दोस्ती की बात की और उसके बाद उसका मोबाइल नंबर ले लिया।
यह खबर भी पढ़ सकते हैं: ऐसी है जिगोलो की जिंदगी, देह व्यापार में जुड़े युवा ने बताई कहानी

कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद युवती को होश नहीं रहा

मोबाइल पर बात करने के बाद एक दिन मिलने के बुलाया और उसे किसी घर में ले गया। जहां उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद युवती को होश नहीं रहा और युवक ने इसका फायदा उठाकर उसका शारीरिक शोषण किया। युवती को इसका पता तब लगा जब उसके मोबाइल पर अश्लील फोटो भेजे गए। युवती ने जब इसका विरोध किया तो उसके फोटो इंटरनेट पर डाल दिए गए। युवती ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने सभी फोटो डिलीट कराए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो