script

जाट समाज आगरा के गांव-गांव में करेगा Love panchayat, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Dec 15, 2019 05:44:54 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

-जाट महासभा के जिलाध्यक्ष कप्तान सिंह चाहर ने बताईं भविष्य की योजनाएं
-समाज का असर ये है कि पानीपत फिल्म का प्रदर्शन नहीं हो सका

Kaptan singh chahar

Kaptan singh chahar

आगरा। अखिल भारतीय जाट महासभा के जिलाध्यक्ष कप्तान सिंह चाहर की पीड़ा है कि आजकल हमारे समाज में टांग खिंचाई और वैमनस्य पैदा हो गया है। वे इसे दूर करना चाहते हैं। उन्होंने कहा- जब मैं छात्र जीवन में था तो तुलसीराम वर्मा अध्यक्ष हुआ करते थे। उन्होंने प्रेम पंचायत के माध्यम से अभियान चलाया था। हम वैमनस्य का माहौल को दूर करने के लिए प्रेम पंचायत शुरू करेंगे, ताकि प्रेम बना रहे।
यह भी पढ़ें

स्वागत के बहाने एकजुट हो रहे jaat , कुछ कर दिखाने की तैयारी, देखें वीडियो

जिम्मेदारी देंगे

श्री चाहर शास्त्रीपुरम, सिकंदरा में जयप्रकाश चाहर द्वारा आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जाट महासभा प्रदेश अध्यक्ष ने ऐसे युवाओं को जिम्मेदारी दी है जो सक्षम हैं और जिनकी अलग पहचान है। कुछ और नौजवान काम करने के इच्छुक हैं। उन्हें भी जिम्मेदारी देकर सहयोग लिया जाएगा। समारोह की अध्यक्षता साहब सिंह चाहर ने की। अखिल भारतीय जाट महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कुंवर शैलराज सिंह एडवोकेट, उपाध्यक्ष लखपत सिंह चाहर, गोपीचंद, सुरेन्द्र चौधरी आदि पदाधिकारियों का भी स्वागत किया गया।
यह भी पढ़ें

ससुरालीजनों ने बहू के लिए घर के सारे दरवाजे कर दिए बंद, तो घर के बाहर बैठ गई धरने पर, देखें वीडियो

किसान भवन या जाट भवन बनवाएंगे

श्री चाहर ने कहा कि यह अखरता है कि आगरा जनपद में हर समाज की धर्मशालाएं और भवन अच्छे हैं। समाज के जो भाई बाहर से आते हैं, उन्हें ठहराने के लिए हमारे पास कुछ नहीं है। किसान भवन या जाट भवन बनवाएंगे। समाज यह करने में पूरी तरह सक्षम है।
यह भी पढ़ें

उपचार के दौरान कैदी की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

समाज ने पानीपत फिल्म बंद कराई

उन्होंने कहा कि फिल्म वाले लोग इतिहास से छेड़छाड़ करते हैं। पहले पदमावत फिल्म में हुआ था, अब फिल्म पानीपत में महाराजा सूरजहल के साथ हुआ। ये अच्छा भी हुआ कि हमें पता चला कि हमारा समाज जाग्रत है और सोशल मीडिया का असर है। फिल्म पानीपत के विरोध में कलक्ट्रेट पर एकत्रित हुए। इसका असर ये हुआ कि दूसरे दिन सिनेमा हॉल में पानीपत मूवी बंद कराने पहुंचे तो पहले से ही बंद कर रखी थी। ये समाज का असर है।

ट्रेंडिंग वीडियो