scriptअमित शाह के दौरे के बाद सपा ने बदल दिया प्लान, अब लोकसभा 2019 के लिए होगी इस तरह तैयारी | Samajwadi party meeting after Amit shah agra visit | Patrika News

अमित शाह के दौरे के बाद सपा ने बदल दिया प्लान, अब लोकसभा 2019 के लिए होगी इस तरह तैयारी

locationआगराPublished: Jul 07, 2018 07:25:27 pm

दो दिन पूर्व आगरा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे ने राजनीतिक दलों में हलचल मचा दी।

Samajwadi party

Samajwadi party

आगरा। दो दिन पूर्व आगरा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे ने राजनीतिक दलों में हलचल मचा दी। इस दौरे के बाद आगरा में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने लोकसभा चुनाव 2019 जीत के लिए नया प्लान बनाया है। इस प्लान को लेकर आज समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक में चर्चा हुई।
ये भी पढ़ें – मोबाइल कंपनी वीवो के दो चाइनीज अधिकारियों पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है मामला

यहां हुई बैठक
जिला एवं महानगर की संयुक्त बैठक फतेहाबाद रोड पार्टी कार्यालय पर हुई। इस मीटिंग की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार एवं जिलाध्यक्ष राम सहाय यादव रहे। बैठक में मुख्य रुप से 2019 के लोकसभा चुनाव, उपचुनाव को देखते हुए, बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने हेतु कार्यकर्ताओं को बूथ एजेंट बनाने पर जोर दिया गया। महानगर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार ने कहा कि यदि शहर के किसी भी वार्ड में किसी भी प्रकार की समस्या आए, तो कार्यकर्ता तुरंत उन्हें सूचित करें। वे उस वार्ड में खुद आकर वहां के क्षेत्र की समस्या को सम्बंधित अधिकारियों को बुलाकर समस्या खत्म कराने का काम करेंगे और वहां अपने संगठन को भी मजबूत करने का कार्य करेंगे।
ये भी पढ़ें – लेखपाल अड़े जिद पर, पाचवें दिन हड़ताल का असर, देखें वीडियो

वोट बढ़ाने का होगा काम
महानगर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार ने कहा पोलिंग स्टेशन पर बीएलओ नहीं पहुंचे, तो कार्यकर्ता उन्हें नाम लिखकर दें, जिससे ऐसे जो बीएलओ जो बीजेपी के एजेंट बनकर काम कर रहे, उन्हें चिह्नित कर चुनाव आयोगव कमिश्नर से शिकायत कर, ऐसे कर्मचारियों को दंडित कराने का कार्य किया जाए, जिससे जनता के वोट बढ़ाने में किसी प्रकार की भी कोई चूक न हो। महानगर कोषाध्यक्ष सौरभ गुप्ता ने कहा कि जो नवनियुक्त फ्रंटल संगठनों की कार्यकारणी पूर्ण नहीं हुई ,है उनके अध्यक्ष जल्द ही इस कार्य को पूरा करें ताकि कार्यकर्ताओं को बूथ पर काम करने के लिए संगठन को मजबूत किया जा सके।
ये भी पढ़ें – 55 लाख की डकैती में पुलिस खाली हाथ, देखें वीडियो


ये रहे मौजूद
महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार, जिलाध्यक्ष रामसहाय यादव, महासचिव गौरव जैन, कोषाध्यक्ष सौरभ गुप्ता, मुकेश यादव, उपाध्यक्ष किशन यादव, अनूप यादव, देवेंद्र राठौर, राकेश अग्रवाल, मसरूर कुरेशी, विनोद श्रोत्रिय, भीम दिवाकर, मोनिका नाज़ खान, संजय अग्रवाल, सतीश चाहर, किशन वर्मा, राकेश गौतम, गुरपित सिंह आदि पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो