script

SC/ST वालों ने ‘पंडित जी’ को दौड़ा – दौड़ाकर पीटा और दी ये धमकी

locationआगराPublished: Sep 21, 2018 07:15:11 pm

पीड़ित ने थाना मलपुरा में की शिकायत, मुकदमा हुआ दर्ज।

SC ST Dabang

SC ST Dabang

आगरा। SC / ST एक्ट के परिणाम आना शुरू हो गये हैं। ये हम नहीं बल्कि ब्राह्मण बाहुल्य क्षेत्र के लोगों का कहना है। मामला सिरोली मोड़ धनौली का है। यहां पर अनूसिचित जाति के लोगों को ‘पंडित जी’ चाउमीन के मालिक को दौड़ा दौड़ा कर पीटा। इतना ही नहीं उसकी दुकान में तोड़फोड़ करने के बाद एससी एसटी एक्ट में फंसाने की धमकी दी। पीड़ित ने थाना मलपुरा में तहरीर दी है।
ये भी पढ़ें – भारत पाकिस्तान मैच पर चल रहा था बड़ा सट्टा, रेट खुलते ही पड़ी पुलिस की रेड और फिर…, देखें वीडियो

यहां का है मामला
ये मामला आगरा जगनेर रोड पर थाना मलपुरा के धनौली का है। यहां के रहने वाले आनंद शर्मा ब्लॉक अकोला में क्षेत्र पंचायत सदस्य हैं। उसकी सिरोली मोड धनौली पर ‘पंडित जी’ चाट भण्डार के नाम से चाउमीन की दुकान है। उसकी दुकान के सामने सब्जी मण्डी है। आरोप है कि सब्जी मण्डी से अनूसूचित जाति के आधा दर्जन से ज्यादा लोग उसकी दुकान पर आ गए। वहां पर उन्होने आनंद शर्मा के साथ मारपीट कर दी। इससे वह लहूलुहान होकर दुकान में ही गिर पड़ा। उन्होंने दुकान में भी तोड़फोड़ की। इससे मौके पर अफरा तफरी मच गई।
ये दी धमकी
उन्होंने आनंद शर्मा से धनौली से परिवार सहित भाग जाने की बात कही। ऐसा न करने पर उन्होने एससी एसटी एक्ट में फंसाने की धमकी दी है। अनूसूचित जाति के लोगों ने कहा कि हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। जो भी हमारे से उलझने की कोशिश करेगा। उसे एससी एसटी एक्ट में फंसा कर जेल भिजवा देंगे। इसके बाद दबंग वहां से चले गए। एसओ मलपुरा विजय कुमार ने बताया है कि मामले में पीड़ित आनंद शर्मा ने तहरीर दी है। शराब को लेकर दोनों पक्षो में झगड़ा हुआ है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो