कार चालक को झपकी लगने से हुआ हदसा, दो की मौत और पांच घायल

कार चालक को झपकी लगने से हुआ हदसा, दो की मौत और पांच घायल

Amit Sharma | Updated: 13 Aug 2019, 05:52:38 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

शाहजहांपुर के आवास विकास कॉलोनी निवासी सुधाकर अपने परिवार के साथ कार से मेहंदीपुर बालाजी जा रहे थे। इसी दौरान हुआ हादसा।

आगरा। आगरा जयपुर हाईवे पर स्थित महुअर पुल पर मंगलवार सुबह एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इससे मौके पर चीख पुकार मच गई। दुघर्टनास्थल पर राहगीरों की भीड़ लग गई। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने बोलेरो सवारों को बाहर निकाला। दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ें- हिंदू-मुस्लिम वास्तुशिल्प के मिश्रण का बेजोड़ उदाहरण है फतेहपुर सीकरी, जानिए 10 रोचक तथ्य

ये है घटना
शाहजहांपुर के आवास विकास कॉलोनी निवासी सुधाकर अपने परिवार के साथ कार से मेहंदीपुर बालाजी जा रहे थे। कार में पुनीत पुत्र रामविलास तथा सुधाकर की पत्नी सरिता, पुत्र अंश, पुत्री वंशिका, सारथी यादव, सहित एक अन्य युवक बैठे थे। बताया गया है कि थाना मलपुरा क्षेत्र के महुअर पुल पर मंगलवार सुबह 5 बजे चालक को नींद आ गई। इससे कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। कार नीचे खाई में पेड़ से टकरा कर रूक गई। मौके पर चीख पुकार मच गई। चीख पुकार की आवाज सुनकर मौके पर राहगीर रूक गए। उन्होंने इसकी सूचना कंट्रोल रूम पर दी। सूचना मिलते ही मौके पर मलपुरा पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने राहगीरों की मदद से कार सवार लोगों को बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें- VIDEO: आरपीएफ के विरुद्ध आॅटो चालकों ने खोल दिया मोर्चा, वजह जानकर हैरान रह गए अधिकारी

ये बोले पुलिस अधिकारी
थानाध्यक्ष मलपुरा महेश कुमार यादव ने बताया है कि दर्दनाक हादसे में सरिता तथा पुनीत की मौके पर मौत हो गई। जबकि 5 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम तथा घायलो को इलाज के लिए एस एन अस्पताल भेज दिया है। मृतकों के परिजनों को हादसे की खबर दे दी है। जिससे परिवार में कोहराम मच गया है।
इनपुट: देवेश शर्मा

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned