scriptशादी के तीन माह बाद हुआ कुछ ऐसा, कि बेडरूम में सो रहे पति की पत्नी ने गला दबाकर कर दी हत्या… | Wife Murder Husband in Agra UP Crime news | Patrika News
आगरा

शादी के तीन माह बाद हुआ कुछ ऐसा, कि बेडरूम में सो रहे पति की पत्नी ने गला दबाकर कर दी हत्या…

पति की हत्या करने के बाद मचाया पत्नी ने शोर, पहुंची पुलिस तो किया चौंकाने वाला खुलासा।

आगराOct 15, 2018 / 11:19 am

धीरेंद्र यादव

Wife Murder

Wife Murder

आगरा। थाना ताजगंज क्षेत्र के बहेटा गांव में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के तीन माह बाद ही पत्नी ने पति की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह कमरे से बाहर आई और शोर मचा दिया। परिजन दौड़कर जब वहां पहुंचे, तो पत्नी ने बताया कि पति की तबियत अचानक बिगड़ गई है, लेकिन जब परिजनों ने देखा, तो पति की सांस थम चुकी थी और उसके गले पर ऐसे निशान पड़े थे, कि परिजनों के होश उड़ गये।
ये भी पढ़ें – शिवपाल यादव की नजर अब इस जिले पर, अखिलेश यादव के होश उड़ाने की तैयारी…


यहां का मामला
ये मामला थाना ताजगंज क्षेत्र के गांव बहेटा का है। यहां के रहने वाले कृष्ण मुरारी की शादी तीन माह पूर्व इरादत नगर की रहने वाली आशा के साथ हुई थी। बताया गया है कि शादी के दो दिन बाद ही पति पत्नी में सिकी बात को लेकर विवाद हुआ, तो पत्नी रूठकर अपने मायके चली गई। चार दिन पूर्व ही घरवालों के समझाये जाने पर वह घर लौटकर आई है।
ये भी पढ़ें – सपना चौधरी आज इस शहर में, शाम छह बजे से शुरू होगा धमाकेदार डांस, जानिये कैसे मिलेगी एंट्री


रात की है घटना
ये घटना आधी रात 12 बजे की है। परिजनों ने बताया कि जब घर के सभी सदस्य सो रहे थे, तभी आशा की चीखने चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। परिजन दौड़कर वहां पहुंचे, तो आशा ने बताया कि कृष्ण मुरारी की तबियत अचानक बिगड़ गई है। परिजन कमरे में पहुंचे, तो वहां का नजारा देख, उनके होश उड़ गये। कृष्ण मुरारी की मौत हो चुकी थी, उसके गले पर निशान बना हुआ था।
ये भी पढ़ें – BIG BREAKING: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ भीषण हादसा, चार की मौत

मौके पर पहुंची पुलिस
परिजनों को शक हुआ, तो उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर आशा से पूछताछ की, तो उसने पुलिस को बताया कि तबियत बिगड़ने के कारण उसकी मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह का खुलासा हुआ, जिसमें बताया गया, कि कृष्ण मुरारी की मौत गला दबाये जाने से हुई है। इसके बाद पुलिस ने आशा को गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Agra / शादी के तीन माह बाद हुआ कुछ ऐसा, कि बेडरूम में सो रहे पति की पत्नी ने गला दबाकर कर दी हत्या…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो