गोदाम से प्रतिबंधित 9 क्विंटल पॉलीथिन की थैलियां जब्त, जलाकर किया नष्ट

Preeti Bhatt

Updated: 07 Dec 2019, 12:53:27 PM (IST)

Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

अजमेर/पीसांगन. उपखंड प्रशासन (Subdivision administration) ने शुक्रवार को पीसांगन में प्रतिबंधित पॉलीथिन को लेकर बड़ी कार्रवाई की। अधिकारियों ने मांगलियावास रोड स्थित गोदाम(warehouse) से प्रतिबंधित 9 क्विंटल पॉलीथिन थैलियां (polythene bags ) जब्त की।

Read More: Gagwana Post Office: यहां नहीं हो रहा ये काम इसलिए हो रहे लोग परेशान

बाद में पॉलीथिन को जलाकर नष्ट कर दिया। प्रशासन को जितेंद्र सिंधी के मांगलियावास रोड स्थित गोदाम में भारी मात्रा में प्रतिबंधित पॉलीथिन की थैलियां पड़ी होने की सूचना मिली। इस पर उपखंड अधिकारी समदरसिंह भाटी, थानाधिकारी नरेन्द्रसिंह राठौड़, एएसआई तेजमल मीणा पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे।

Read More: अजमेर दरगाह में चौड़े होंगे दो गेट

अधिकारियों ने करीब 9 क्विंटल पॉलीथिन थैलियों से भरे कट्टे जब्त किए। जब्त पॉलीथिन को कुडक़ी रोड़ स्थित राजीव गांधी सेवा केंद्र ले गए। जहां मौका पर्चा बनाकर उपसरपंच मोहम्मद इस्माइल कुरैशी व वार्डपंचो की मौजूदगी में पॉलीथिन को आग के हवाले कर नष्ट किया।

Read More: Accident : अचानक फिल्मी स्टाइल में पलटी कार, हो गया ये हाल

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned