script#CORONAVIRUS: कोरोना वायरस की अफवाह फैलाना युवक को पड़ा भारी | #CORONAVIRUS: Corona virus rumor news | Patrika News

#CORONAVIRUS: कोरोना वायरस की अफवाह फैलाना युवक को पड़ा भारी

locationअजमेरPublished: Mar 21, 2020 04:32:24 pm

Submitted by:

Preeti

पुलिस ने किया शांति भंग में गिरफ्तार

#CORONAVIRUS

#CORONAVIRUS


अजमेर /पीसांगन .थाना क्षेत्र के दांतड़ा में एक युवक को कोरोना वायरस की झूठी अफवाह फैलाकर चिकित्सालय परिसर में माहौल खराब करना भारी पड़ गया। पुलिस ने चिकित्सक की रिपोर्ट पर आरोपित युवक को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर हवालात दिखा दी।
#CORONAVIRUSEFFECT: ख्वाजा साहब की दरगाह में पसरा सन्नाटा


थानाधिकारी नरेन्द्र सिंह राठौड़ ने बताया कि प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र दांतड़ा की प्रभारी अनीता मीणा ने दांतड़ा निवासी नेमीचंद कुमावत के द्वारा वाट्स एप ग्रुप ग्राम पंचायत दांतड़ा में यह अफवाह फैलाई कि राजकीय चिकित्सालय में सेनेटाइजर व मास्क निशुल्क उपलब्ध हैं । और सभी लोग मास्क व सेनेटाइजर लेने चिकित्सालय पंहुचे।
#CORONA: नहीं लगा पाएंगे होटल और रेस्टोरेंट में चटखारे

यदि मास्क व सेनेटाइजर नहीं दिया जाता है तो सापंच साहब से शिकायत करें । अनीता मीणा ने कहा कि जिसके चलते कई ग्रामीण चिकित्सालय में एकत्रित हो गए। और अस्पताल का माहौल खराब करने का प्रयास किया। जिसक चलते चिकित्सा प्रभारी व अन्य महिला सह कर्मी असुरक्षित महसूस करने लगे । अनीता मीणा ने व्हाट्स एप ग्रुप मैसेज की प्रति क े साथ ही आरोपित के विरूद्ध लिखित शिकायत थानाधिकारी नरेन्द्र सिंह राठौड़ से की जिन्होंने युवक को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो