script4 साल की बच्ची को गाय ने सींग से मारा और पैर से कुचला, CCTV Video Viral | Cow Trample 4-year-old-girl Under Her Feet And Attacked With Her Horns, CCTV Video Viral | Patrika News
अजमेर

4 साल की बच्ची को गाय ने सींग से मारा और पैर से कुचला, CCTV Video Viral

Video Viral: रामगंज न्यू गोविन्दनगर क्षेत्र में घर के बाहर खेल रही बालिका पर गली में लावारिस घूम रही गाय ने हमला कर दिया। गनीमत रही कि बालिका को आस-पास मौजूद लोगों ने बचा लिया।

अजमेरJan 08, 2024 / 11:53 am

Nupur Sharma

_cctv_video_viral.jpg

Video Viral: रामगंज न्यू गोविन्दनगर क्षेत्र में घर के बाहर खेल रही बालिका पर गली में लावारिस घूम रही गाय ने हमला कर दिया। गनीमत रही कि बालिका को आस-पास मौजूद लोगों ने बचा लिया। गाय के हमले में बालिका जख्मी हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटना का वीडियो रविवार सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तक मामला सामने आया। जानकारी के अनुसार न्यू गोविंदनगर निवासी जगन्नाथ कुमावत की 4 साल की पुत्री श्रुति बड़े भाई के साथ घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पीछे से आई गाय ने अचानक हमला कर दिया। हमले में जमीन पर गिरी श्रुति को गाय ने सींग मारने की कोशिश की। गनीमत रही कि उसकी चीख सुनकर आस-पास के लोग बचाव के लिए दौड़े। बालिका के बचाव में आए लोगों के भी गाय सींग मारने दौड़ी। पड़ताल में आया कि गाय के हमले की घटना 5 जनवरी की है। मामले में पार्षद गीता जांगिड़ की सूचना पर नगर निगम कांजी हाउस की गाड़ी गाय को पकड़कर ले गई। रविवार दोपहर रामगंज थाना पुलिस भी बालिका के परिजन के बयान लेने पहुंची।

यह भी पढ़ें

मोबाइल चोरी के शक में तीन लोगों ने एक युवक को निर्वस्त्र कर जमकर पीटा, वीडियो वायरल

पैरों से कुचलने का प्रयास
बालिका पर गाय के हमले की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में नजर आया कि भाई के आगे लाल स्वेटर पहनकर दौड़ रही श्रुति को गाय मारने के लिए दौड़ी। इस पर उसके भाई ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह पास खड़ी कार से टकराकर गिर गया। इसी दौरान गाय ने श्रुति पर हमला कर दिया।

https://youtu.be/rtifyQhG4gA

Home / Ajmer / 4 साल की बच्ची को गाय ने सींग से मारा और पैर से कुचला, CCTV Video Viral

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो