scriptViral Video: मोबाइल चोरी के शक में तीन लोगों ने एक युवक को निर्वस्त्र कर जमकर पीटा, वीडियो वायरल | Viral Video: Three People Stripped A Young Man And Beat Him Fiercely On Suspicion Of Mobile Theft | Patrika News
नागौर

Viral Video: मोबाइल चोरी के शक में तीन लोगों ने एक युवक को निर्वस्त्र कर जमकर पीटा, वीडियो वायरल

Viral Video: चोरी के शक में एक युवक को पकड़कर पहले तो पीटा और फिर उसके कपड़े उतरवा दिए।

नागौरJan 02, 2024 / 12:18 pm

Nupur Sharma

viral_video_nagaur_news_.jpg

Viral Video: चोरी के शक में एक युवक को पकड़कर पहले तो पीटा और फिर उसके कपड़े उतरवा दिए। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद सदर थाना पुलिस ने तीन जनों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। पीड़ित युवक पर चोरी के तीन तो जुआ-सट्टा का एक मामला थाने में दर्ज है।

मामला सदर थाना इलाके के बासनी बेहलीमा गांव का है। यहां कुछ लोगों ने शकील नामक युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई करते दिख रहे हैं। इस दौरान उसके कपड़े भी उतरवा लिए। शकील पिटाई करने वालों से माफी की गुहार करते दिख रहा है। बताया जाता है कि शकील पर मोबाइल चुराने का शक था। इस वजह से उसे पीटा जा रहा था।

यह भी पढ़ें

वीडियो वायरल: भाजपा विधायक ने मंच से एसडीएम को लताड़ा, बोले-आपको तकलीफ हो जाएगी, आपकी नई नौकरी है

पीड़ित थाने नहीं पहुंचा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो सदर थाना सीआई सुखराम चोटिया ने एएसआई महावीर सिंह को जांच के आदेश दिए। उन्होंने इस संबंध में बासनी निवासी रजब अली (50), वली मोहम्मद (26) और मोहम्मद कासम (25) को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। पीड़ित पक्ष की ओर से इस संबंध में कोई मामला थाने में दर्ज नहीं कराया गया है।

https://youtu.be/m8FX7mcc-TE

Home / Nagaur / Viral Video: मोबाइल चोरी के शक में तीन लोगों ने एक युवक को निर्वस्त्र कर जमकर पीटा, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो