scriptरसोई में आटा, फ्रिज में भरा चिकन फिर भी फोन कर बोला भूख से मर रहा हंू | Flour in the kitchen, chicken stuffed in the fridge still called and | Patrika News

रसोई में आटा, फ्रिज में भरा चिकन फिर भी फोन कर बोला भूख से मर रहा हंू

locationअजमेरPublished: Apr 10, 2020 10:11:18 pm

Submitted by:

bhupendra singh

चांद मोहम्मद के खिलाफ दर्ज होगा मुकदमा
कट्रोलरूम में झूठे फोन कर करवा रहे मश्क्कत

POULTRY FARM : राजस्थान के इस शहर में 300 पोल्ट्री फार्म हो गए बंद

POULTRY FARM : राजस्थान के इस शहर में 300 पोल्ट्री फार्म हो गए बंद

अजमेर.कोराना वायरस corana virus के कारण लागू लॉक डाउन lock down में लोग दाने दाने को मोहताज हैं। ऐसे लोगों को जिला प्रशासन, भामाशाह तथा आम लोग प्रतिदिन सूखी भोजन सामग्री व फूड पैकेट उपलब्ध करवा रहे हैं। ऐसे लोगों को मदद पहुंचाने के लिए प्रशासन ने कंट्रोल रूम/वार रूम स्थापित किया है। यहां से 24 घंटे आजमन की शिकायत सुनने के साथ ही मदद भी भेजी जा रही है। लेकिन कुछ लोग इस सुविधा का दुरुपयोग करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। यहां ऐसे लोग भी बार-बार फोन कर प्रशासन की मश्क्कत करवा रहे हैं जिनके घर में भरपूर राशन सामग्री व चिकन मटन भरा हुआ है।
ऐसा ही एक मामला सामने आया है खानपुरा क्षेत्र में। यहां रह रहे चांद मोहम्मद ने शुक्रवार को कलक्ट्रेट स्थिति कंट्रोल रूम में बार-बार फोन कर स्वयं के पास खाना नहीं होना बताते हुए मदद मांगी। दोबार फोन कर कहा कि मैं भूख से मर dying of hunger रहा हूं,मेरे मरने के बाद सहायता पहुंचेगी क्या। अतिरिक्त जिला कलक्टर adm हीरालाल मीणा ने बताया कि रसद विभाग टीम को आवश्यक सामग्री लेकर चांद मोहम्मद के घर भेजा। इस दौरान जांच में रसोईkitchen में पर्याप्त आटाFlour -चावलrice व अन्य सामग्री भरी हुई है। फ्रिज fridge भी चिकन chicken से भरा हुआ है। घर भी स्वंय का है घर में मोटर साईकिल,गैस कनेक्शन,फ्रिज,कूलर जैसी वस्तुओं के होने से सम्पन्न। प्रशासन ने अब चांद मोहम्मद के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने के निर्देश दिए हैं।
बुलट से आया 20 पैकेट ले गया
शुक्रवार को एक व्यक्ति स्वयं को जरूरत मंद बता बुलट मोटर साइकिल से आया तथा 15-20 फूड पैकेट ले गया। जब ऐसे लोग जरूरतमंदों के हक का निवाला खाएंगे तो असली जरूरतमंद तक मदद कैसे पहुंचेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो