Recruitment: सब इंस्पेक्टर फिजिकल टेस्ट 23 से, डाउनलोड करें प्रवेश पत्र

Recruitment: सब इंस्पेक्टर फिजिकल टेस्ट 23 से, डाउनलोड करें प्रवेश पत्र
police physical test

raktim tiwari | Updated: 16 Sep 2019, 08:36:56 AM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र वेबसाइट पर अपलोड कर दिए हैं। दक्षता परीक्षा 23 सितंबर से विभिन्न जिलों के पुलिस रेंज मुख्यालयों पर होगी।

अजमेर.

राजस्थान लोक सेवा आयोग (rpsc ajmer) के तत्वावधान में आयोजित उपनिरीक्षक/प्लाटून कमांड संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा-2016 में उत्तीण अभ्यर्थियों की शारीरिक दक्षता परीक्षा की तैयारी हो गई है। इन अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र वेबसाइट (admission letter)पर अपलोड कर दिए हैं। दक्षता परीक्षा 23 सितंबर से विभिन्न जिलों के पुलिस रेंज (police range) मुख्यालयों पर होगी।

read more: Brave Daughters: देश की बेटियां बहादुर, दुनिया में नहीं हैं किसी से कम

जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि राजस्थान लोक सेवा आयोग के तत्वावधान में उपनिरीक्षक/प्लाटून कमांड (sub inspetcor-platoon commandor) संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा-2016 कराई गई थी। लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों (passed aspirants) की शारीरिक दक्षता परीक्षा (physical exam) कराई जाएगी। अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र अपलोड कर दिए गए हैं। अभ्यर्थी प्रवेश पत्र के साथ दो पासपोर्ट साइज फोटो (passport size snap) और सरकार द्वारा जारी मूल फोटोयुक्त पहचान पत्र (photo ID) और उसकी छाया प्रति के साथ शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए बोर्ड के समक्ष उपस्थिति होंगे।

read more: RPSC: 32 साल बाद बदल जाएंगे आरपीएससी के ये खास नियम

दक्षता परीक्षा 23 सितंबर से
विभिन्न रेंज मुख्यालयों पर परीक्षा होगी। लिखित परीक्षा (written test) में उत्तीर्ण 121 अभ्यर्थियों ने राजस्थान लोक सेवा आयोग (rajasthan public service commission) की वेबसाइट पर फार्म भरे थे। इन्होंने बाद में एसएसओईडी (sso-id) के माध्यम से फार्म नहीं भरे। इनकी एसएसओआईडी विभाग के पास उपलब्ध नहीं है। ऐसे में इनके प्रवेश पत्र संबंधित वेबसाइट से डाउनलोड (down load) नहीं हो सकेंगे।

read more: प्रधानमंत्री आवास योजना के डिमांड सर्वे में खामियां

यूं ले सकेंगे एडमिट कार्ड
121 की सूची पुलिस विभाग (PHQ) की वेबसाइट पर उपलब्ध है। अभ्यर्थी लिखित परीक्षा का प्रवेश पत्र मय सरकारी फोटोयुक्त पहचान पत्र के साथ जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय (SP Office) अथवा पुलिस मुख्यालय के स्वागत कक्ष में 16 से 20 सितंबर के दौरान प्राप्त कर सकेंगे।

read more: हाउसिंग बोर्ड के घर का सपना होगा पूरा, कहीं तीन चौथाई तो कहीं आधी कीमत पर मिलेगा मकान

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned