रूप चौदस पर भारतीय दुल्हन की तरह सजी विदेशी मेम, देखें वीडियो

Yuglesh Sharma

Updated: 26 Oct 2019, 02:32:02 PM (IST)

Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

अजमेर. पुष्कर (pushkar) में घूमने के लिए आने वाली विदेशी महिलाओं (foreign women) में भी भारतीय महिलाओं की तरह सोलह श्रृंगार कर सजने संवरने की होड़ मची है। आमतौर पर केमिकल से परहेज करने वाली यह विदेशी मेम शनिवार को रूप चौदस पर ब्यूटी पार्लर पहुंची और मैकअप करवा कर इठलाई तो लोग देखते ही रह गए।

कस्बे में वराह घाट सहित विभिन्न स्थानों पर स्थित ब्यूटी पार्लरों पर शनिवार को सुबह से विदेशी महिलाओं में भी सजने संवरने की होड़ मची रही। मैकअप के बाद माथे पर बिंदिया, गले में हार और साड़ी पहने यह विदेशी बालाएं पुष्कर के बाजार में निकली। यह विदेशी मेम कभी अपने आप को इस रूप में देख कर हंस पड़ती हैं तो कभी कंधे से गिरते साड़ी के पल्लू को संभालकर खुशी से झूम उठती है।

READ MORE : पुष्कर मेला : सरोवर पूजा करके करेंगे शुभारम्भ

फिनलैंड की मारिया ने पत्रिका से बात करते हुए भारतीय दुल्हन की तरह सजकर खुशी जताई। उसका कहना था कि भारतीय त्योहार बहुत सुंदर होते हैं। यहां की संस्कृति बहुत अच्छी है। मारिया ने बाताया की वह पुष्कर में घूमने आई थी। आज का दिन फेस्टिवल का बताया गया तो वह ब्यूटी पार्लर में सजने आ गई। मैकअप के बाद खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned