scriptAMU में लगातार हो रहे धरना-प्रदर्शन का असर छात्र-छात्राओं के करियर पर, प्लेसमेंट कैंप रद्द | Placement camp canceled at AMU over CAA NRC JNU Protest | Patrika News

AMU में लगातार हो रहे धरना-प्रदर्शन का असर छात्र-छात्राओं के करियर पर, प्लेसमेंट कैंप रद्द

locationअलीगढ़Published: Jan 12, 2020 02:40:20 pm

सैकड़ों छात्रों को मिलने वाली नौकरियों पर ग्रहण लग गया है।

अलीगढ़। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी AMU में नागरिकता संशोधन कानून CAA, NRC, JNU के मुद्दे पर लगातार हो रहे धरना-प्रदर्शन का असर छात्र-छात्राओं के भविष्य पर भी पड़ रहा है। शैक्षणिक गतिविधियां तो प्रभावित हो ही रही हैं साथ ही कैंपस प्लेसमेंट के लिए आने वाली कंपनियों ने कैंप रद्द कर दिए हैं। इसके चलते सैकड़ों छात्रों को मिलने वाली नौकरियों पर ग्रहण लग गया है।
यह भी पढ़ें

डॉ भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय में लाठीचार्ज का मामला प्रियंका गांधी तक पहुंचा

बता दें कि एएमयू में एक महीने में लगभग दर्जन भर कंपनियां कैंपस प्लेसमेंट के लिए आती हैं। लेकिने बीते दिनों से लगातार कैंपस में चल रहे धरना प्रदर्शन ने यहां के माहौल पर असर डाला है। इन हालातों को देखते हुए इन कंपनियों के कदम थम गए। कंपनियां हालात सामान्य होने का इंतजार कर रही हैं। इसकी एक वजह कैंपस में छात्रों का न होना भी है। अधिकतर छात्र छुट्टी पर हैं या धरना प्रदर्शन में व्यस्त हैं।
यह भी पढ़ें

PUBG Game खेल रहे बेटे से मां ने छीना मोबाइल, नाराज बेटे ने लगाई फांसी

आठ फरवरी को कैंपस में होने वाली कारपोरेट मीट पर संकट के बादल मंडराते दिख रहे हैं।इस मीट में देश विदेश की कई कंपनियों नामी लोग शामिल होने हैं। लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए लग रहा है कि यह मीट भी रद्द हो सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो