scriptअलीगढ़ में बेखौफ बदमाशों का तांडव, मात्र 70 रुपए के लेनदेन में युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतारा | Youth shot dead in Aligarh, three injured | Patrika News
अलीगढ़

अलीगढ़ में बेखौफ बदमाशों का तांडव, मात्र 70 रुपए के लेनदेन में युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतारा

एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि गांव के ही मनोज को गोली मार दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोली लगने के बाद घायल मनोज को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने मनोज को मृत घोषित कर दिया।

अलीगढ़Jun 07, 2022 / 12:58 pm

Jyoti Singh

अलीगढ़ में बेखौफ बदमाशों का तांडव, मात्र 70 रुपए के लेनदेन में युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतारा
अलीगढ़ के थाना गौंडा क्षेत्र के गांव सरकोरिया में दबंगों ने 70 रुपए के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं। जिनमें से एक को जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही एसएसपी समेत पुलिस फोर्स जिला मलखान सिंह अस्पताल पहुंच गए। जिसके बाद मौके पर पहुंचे एसएसपी ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने आदेश दिए और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है दबंगों के द्वारा वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया है, जब मृतक के परिवार में गोद भराई का कार्यक्रम चल रहा था।
यह भी पढ़े – लखनऊ में हर साल 80-100 मिसाइलों का उत्पादन करेगा ब्रह्मोस एयरोस्पेस, जानें कब से होगा शुरू

इस बात पर बढ़ा विवाद

जानकारी के अनुसार थाना गोंडा क्षेत्र के गांव सरकोरिया के रहने वाले मनोज के परिवार में सोमवार रात गोद भराई का कार्यक्रम था। आरोप है कि मनोज के परिवार का अरुण मोहल्ले में ही वीरेंद्र की दुकान पर सिगरेट लेने गया था। जहां दोनों में 70 रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। मनोज के चाचा के बेटे अजीत कुमार ने बताया कि वीरेंद्र मोहल्ले में अवैध रूप से शराब बेचता है। मनोज ने कार्यक्रम को देखते हुए शराब बेचने का विरोध किया था। इसी बात पर विवाद हो गया। आरोप है कि विवाद में ही मनोज को गोली मार दी गई। अरुण के शोर मचाने पर स्वजन पहुंच गए। दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। इसके बाद परिजन मनोज को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना में मनोज का बड़ा भाई रामबाबू व अरुण समेत तीन लोग घायल हो गए।
यह भी पढ़े – Good News : अनुसूचित जाति के छात्रों को यूपी सरकार का बड़ा तोहफा, उठाने जा रही ये कदम

पुलिस ने ये कहा

उधर, फायरिग की सूचना पर पुलिस गांव में पहुंच गई। एसएसपी कलानिथि नैथानी ने जिला अस्पताल पहुंच कर पीड़ित पक्ष से जानकारी जुटाई। इस पूरे मामले पर एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि सोमवार देर रात थाना गोंडा पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के गांव सरकोरिया में वीरेंद्र और होशियार पुत्र कलवा के द्वारा हथियारों से लैस होकर गांव के ही मनोज को गोली मार दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोली लगने के बाद घायल मनोज को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने मनोज को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर कई थानों का पुलिस फोर्स भेज दिया गया है। मौके पर मौजूद पुलिस द्वारा पूरे मामले को लेकर कार्रवाई प्रचलित है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त और कठोरतम कार्रवाई की जाएगी।

Home / Aligarh / अलीगढ़ में बेखौफ बदमाशों का तांडव, मात्र 70 रुपए के लेनदेन में युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो