scriptबाहुबली अतीक अहमद और मुजफ्फर की 19 करोड़ तीन संपत्तियां चिन्हित, होंगी कुर्क | 19 crore three properties of Bahubali Atiq Ahmed and Muzaffar identifi | Patrika News

बाहुबली अतीक अहमद और मुजफ्फर की 19 करोड़ तीन संपत्तियां चिन्हित, होंगी कुर्क

locationप्रयागराजPublished: Sep 12, 2022 02:55:25 pm

Submitted by:

Sumit Yadav

बाहुबली अतीक अहमद की संपत्तियों को हर तरफ सफाया किया जा रहा है। अब प्रशासन बहुत ही कीमती जमीन को कब्जे में लेने की तैयारी में है। पुलिस ने जानकारी दी है कि इस जमीन की अनुमानित मूल्य लगभग 8 करोड़ रुपये है। उधर मुजफ्फर की चिह्नित की गई संपत्ति बम्हरौली के लाल बिहारा में 11 करोड़ की है।

बाहुबली अतीक अहमद और मुजफ्फर की 19 करोड़ तीन संपत्तियां चिन्हित, होंगी कुर्क

बाहुबली अतीक अहमद और मुजफ्फर की 19 करोड़ तीन संपत्तियां चिन्हित, होंगी कुर्क

प्रयागराज: बाहुबली अतीक अहमद और समाजवादी पार्टी के ब्लॉक प्रमुख मुजफ्फर की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। दोनों बाहुबली की लगभग तीन संपत्तियों को जिला प्रशासन ने चिन्हित की है। पुलिस ने दोनों की 19 करोड़ की संपत्ति अब कुर्क करने की तैयारी में है।इसको कुर्क करने की अनुमति के लिए रिपोर्ट डीएम के पास भेज दी गई है। आदेश आते ही कार्रवाई की जाएगी।
अतीक की बेशकीमती जमीन होगी जब्त

बाहुबली अतीक अहमद की संपत्तियों को हर तरफ सफाया किया जा रहा है। अब प्रशासन बहुत ही कीमती जमीन को कब्जे में लेने की तैयारी में है। पुलिस ने जानकारी दी है कि इस जमीन की अनुमानित मूल्य लगभग आठ करोड़ रुपये है। उधर मुजफ्फर की चिह्नित की गई संपत्ति बम्हरौली के लाल बिहारा में है।
मुज्जफर की है 11 करोड़ की संपत्ति

पुलिस ने जानकारी दी है कि बाहुबली अतीक के साथ ही गौ तस्कर मुज्जफर की लगभग 11 करोड़ की संपत्ति कुर्क की जाएगी। अतीक की संपत्ति उसके खिलाफ धूमनगंज में दर्ज गैंगस्टर के मुकदमे में कुर्क करने की तैयारी है। इसी तरह मुजफ्फर पर पूरामुफ्ती में दर्ज गैंगस्टर के मुकदमे में शिकंजा कसने के लिए डीएम को रिपोर्ट भेजी गई है।
यह भी पढ़ें; इलाहाबाद विश्वविद्यालय: फीस वृद्धि के विरोध में छात्रों का उग्र प्रदर्शन, पुलिस फोर्स तैनात

अतीक गैंग के गुर्गों पर कब होगी कार्रवाई

बाहुबली अतीक अहमद गैंग के कई ऐसे गुर्गे हैं, जिन पर गैंगस्टर की कार्रवाई नहीं की गई है। बताया जाता है कि यह अतीक के वह करीबी लोग हैं जिनका नाम लगातार जमीनों पर अवैध कब्जे, रंगदारी मांगने व फर्जीवाड़ा कर जमीन बेचने के मामले में सामने आ रहे हैं। इसके अलावा इन गुर्गों के ऊपर थानों में कई मुकदमे भी दर्ज है। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय का कहना है कि माफिया के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा जो लोग संगठन बनाकर अपराध कर रहे हैं उनके ऊपर भी गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो