scriptइलाहाबाद हाइकोर्ट के अधिवक्ता की हत्या , घर में मिला शव | Allahabad High Court advocate murdered in UP | Patrika News

इलाहाबाद हाइकोर्ट के अधिवक्ता की हत्या , घर में मिला शव

locationप्रयागराजPublished: Jan 08, 2020 09:24:28 pm

पत्नी के साथ रहते यहां दो बेटे है विदेश में

Allahabad High Court advocate murdered in UP

इलाहाबाद हाइकोर्ट के अधिवक्ता की हत्या , घर में मिला शव

प्रयागराज। जिले में अपराध एक बार फिर बेकाबू हो गया है। शहर के रोशन बाग इलाके में एक अधिवक्ता की हत्या कर दी गई। खून से लथपथ उसका शव उनके घर में बरामद किया गया। सिर पर चोट के निशान है।सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। फिलहाल अभी तक परिजनों की तरफ से किसी पर हत्या का आरोप नहीं लगाया गया है।
शरीर पर चोट के निशान
सनाउल्लाह खान जिनकी उम्र 55 वर्ष बताई जा रही है। इलाहाबाद हाईकोर्ट में अधिवक्ता थे।पत्नी अतिया खातून के साथ रोशन बाग स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास किराए के घर में रहते थे ।उनके दो बेटे विदेश में रहते हैं। एक बेटा ओमान में और दूसरा ऑस्ट्रेलिया में रहता है। सनाउल्लाह खान की पत्नी आतिया खातून एक स्कूल में अध्यापिका है।वह वहीं कॉलेज में कैंटीन भी चलाती हैं। बुधवार को सनाउल्लाह घर ही में थे। उनकी पत्नी स्कूल से जब दोपहर में घर लौटी तो सनाउल्लाह की लाश देखकर वह हैरान हो गई।
इसे भी पढ़े- पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के घर आनंद भवन को लेकर आई बड़ी खबर ,भड़क सकते है कांग्रेसी
एसएसपी मौके पर
पत्नी की चीख.पुकार सुनकर अड़ोस पड़ोस के लोग उनके घर आएं तो सब हैरान रह गए ।पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक अभी तक हत्या की वजह स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने कमरे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।पुलिस का मानना है कि धारदार हथियार या लोहे की राड से सर पर प्रहार किया गया है। जिससे उनकी हत्या हो गई है। हत्या की सूचना पर मौके पर एसएसपी भी पहुंचे उन्होंने भी पूछताछ की। एसएसपी का भी कहना है कि अभी हत्या के बारे में कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है। किसने और क्यों की है।
अधिवक्ता नाराज
गौरतलब है कि बीते रविवार को जिले के ही गंगा पार इलाके में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या ने प्रदेश भर में सनसनी फैला दी थी। अभी सामूहिक हत्याकांड मामले में पुलिस को कोई बड़ी सफलता नहीं मिली थी। तब तक इस हत्याकांड ने पुलिस को उलझा दिया है।वहीं अधिवक्ता की हत्या कांड को लेकर पुलिस भी सतर्क है हाईकोर्ट और जिला कचहरी के अधिवक्ताओं का संगठन विरोध प्रदर्शन पर उतर सकता है। जिसे देखते हुए पुलिस ने एहतियातन सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो