scriptबाहुबली अतीक अहमद के दोनों बेटों की बढ़ेगी मुश्किलें, सीबीआई और एसटीएफ के निशाने पर हैं अली और उमर | Bahubali Atiq Ahmed Son Ali Ahmed and Umar Ahmed on CBI and STF Radar | Patrika News
प्रयागराज

बाहुबली अतीक अहमद के दोनों बेटों की बढ़ेगी मुश्किलें, सीबीआई और एसटीएफ के निशाने पर हैं अली और उमर

सीबीआई और प्रयागराज एसटीएफ के निशाने पर बाहुबली अतीक के दोनों बेटे आ गए हैं। छोटे बेटे अली का लोकेशन ट्रैस होने के बाद से ही सीबीआई ने बड़े बेटे उमर की खोजबीन के लिए टीमों को सतर्क मोड लगा दिया है। खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली है कि अली और उमर एक ही स्थान पर डेरा जमाया है। कुछ हफ्ते पहले ही सीबीआई ने बड़े बेटे उमर की गिरफ्तारी को लेकर हिस्ट्रीशीट खोलने की तैयारी की थी। छोटे बेटे अली की गिरफ्तारी के लिए प्रयागराज एसटीएफ ने पंजाब पुलिस से सम्पर्क साधा है।

प्रयागराजJul 14, 2022 / 01:42 pm

Sumit Yadav

बाहुबली अतीक अहमद के दोनों बेटों की बढ़ेगी मुश्किलें, सीबीआई और एसटीएफ के निशाने पर हैं अली और उमर

बाहुबली अतीक अहमद के दोनों बेटों की बढ़ेगी मुश्किलें, सीबीआई और एसटीएफ के निशाने पर हैं अली और उमर

प्रयागराज: अपनी दबंग अंदाज से राजनीति में चमकने वाले बाहुबली अतीक अहमद की मुश्किलें कम होने की नाम नहीं ले रही है। बाहुबली के दोनों बेटे फरारी काट रहे हैं। लगातार कोशिश के बावजूद अब सीबीआई और प्रयागराज एसटीएफ के निशाने पर बाहुबली अतीक के दोनों बेटे आ गए हैं। छोटे बेटे अली का लोकेशन ट्रैस होने के बाद से ही सीबीआई ने बड़े बेटे उमर की खोजबीन के लिए टीमों को सतर्क मोड लगा दिया है। खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली है कि अली और उमर एक ही स्थान पर डेरा जमाया है। कुछ हफ्ते पहले ही सीबीआई ने बड़े बेटे उमर की गिरफ्तारी को लेकर हिस्ट्रीशीट खोलने की तैयारी की थी। छोटे बेटे अली की गिरफ्तारी के लिए प्रयागराज एसटीएफ ने पंजाब पुलिस से सम्पर्क साधा है। फाइनल लोकेशन ट्रैस करने पर दबिश देने की तैयारी शुरू की जाएगी।
तीन सालों से है सीबीआई को तलाश

बाहुबली अतीक अहमद के बड़े बेटे उमर अहमद लगभग तीन सालों से सीबीआई को छका रहा है। माफिया अतीक अहमद का इनामी बेटा उमर जल्द ही हिस्ट्रीशीट खोलकर आगे की कार्रवाई शुरू हो गई है। अब जिला पुलिस ने भी उसकी हिस्ट्रीशीट खोलने की कार्यवाही शुरू कर दी है। इसके साथ ही उसके खिलाफ दस्तावेज जुटाना भी शुरू कर दिया गया है। इसके पहले सीबीआई ने दो लाख इमाम घोषित किया है।
बाहुबली अतीक का है बड़ा बेटा उमर

बाहुबली अतीक अहमद का सबसे बड़ा बेटा उमर है। इनके खिलाफ लखनऊ के प्रॉपर्टी डीलर मोहित जायसवाल को अगवा कर देवरिया जेल में ले जाकर पिटाई करने के मामले में उसके खिलाफ दिसंबर 2018 में लखनऊ के कृष्णा नगर थाने में एफआईआर दर्ज हुई थी। मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर छह महीने बाद कृष्णा नगर थाने में दर्ज एफआईआर को ही आधार बनाते हुए सीबीआई लखनऊ की स्पेशल क्राइम ब्रांच ने केस दर्ज कर जांच शुरू की। इसके साथ ही बाहुबली बेटे उमर करीबी जफरुल्ला, फारूक, जकी व अन्य साथियों के साथ कुल 18 लोगों को नामजद किया गया।
दो लाख का है इनामी

लगातार सीबीआई के तलाश के बाद भी उमर की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इसके बाद गैर जमानती वारंट जारी किया गया और फिर सीबीआई ने उमर को दो लाख का इनाम घोषित किया है। इसके बावजूद गिरफ्तारी नही सो सकी। अब सीबीआई के बाद जिला प्रशासन उमर का हिस्ट्रीशीट खोलने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। अब उमर पर कितने मामले दर्ज है सभी खंगाला जाएगा। इसके बाद गिरफ्तारी के लिए टीम तेजी से तह तक जाएगी।
यह भी पढ़ें

प्रयागराज में मंडराने लगा बाढ़ का खतरा, तेजी के साथ बढ़ रहा है गंगा-यमुना का जलस्तर

छोटे बेटे अली की तलाश में है एसटीएफ

बाहुबली अतीक अहमद के बड़े बेटे उमर तीन साल से फरार हैं तो वहीं छोटे बेटे अली पिछ्ले कई महीनों से फरार हैं। विधानसभा चुनाव से पहले करेली थाने में रंगदारी और अपहरण जैसे संगीन धाराओं पर अली समेत उनके साथियों पर मुकदमा दर्ज हुआ था। इसके बाद से अली फरार हैं। प्रयागराज पुलिस ने अली की गिरफ्तारी को लेकर 50 हजार का इनाम भी घोषित किया है, लेकिन गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। अब अली की गिरफ्तारी को लेकर एसटीएफ पंजाब जाने की तैयारी में जुटा है। बाहुबली के दोनों बेटों की गिरफ्तारी को लेकर टीम अर्लट मोड पर जांच करने में जुटी है।

Home / Prayagraj / बाहुबली अतीक अहमद के दोनों बेटों की बढ़ेगी मुश्किलें, सीबीआई और एसटीएफ के निशाने पर हैं अली और उमर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो