बीच सड़क पर घेर कर आशीष राय पर अंधाधुंध फायरिंग, तीन गोलियां लगी

-पिता पुलिस विभाग में तैनात

-दो दिन पहले ढाबे पर हुआ था विवाद

-प्रापर्टी का काम करते है आशीष

प्रयागराज। शहर के कीड़गंज थानान्तर्गत परेड ग्राउंड इलाके में फार्चुनर सवार प्रॉपर्टी डीलर पर ताबड़तोड़ फ़ायरिंग की गई। जिसमें युवक को गोली लगी है और गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ताबड़तोड़ फ़ायरिंग के बाद बेख़ौफ़ बदमाशों ने फार्चुनर गाड़ी में भी जमकर तोड़फोड़ किए। घायल युवक के पिता पुलिस विभाग में तैनात है ।

ताबड़तोड़ फ़ायरिंग की घटना से इलाके में दहशत क़ा माहौल बन रहा। चश्मदीद की माने तो तीन गाड़ियों में सवार होकर आये बदमाशों ने फार्चुनर कार को घेर कर ताबड़तोड़ फ़ायरिंग करने के बाद लाठी डंडो से हमला बोल दिया। वहीं बीच सड़क पर तांडव कर रहे बदमाश कुछ ही देर में भाग निकले गाड़ी में सवार आशीष राय को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गये। पुलिस ने बताया की घायला युवक आशीष राय अपने साथियों के साथ झूंसी में एक मिट्टी में शामिल होने के लिए ज़ा रहा था। तभी उसकी कार पर कीड़गंज थाने के परेड ग्राउंड इलाके में घेर कर फ़ायरिंग की गई है। जिसमें उसे तीन गोलियां लगी है।

यह भी पढ़ें -CBI raid: देर रात सीबीआई ने यूपी में तैनात अधिकारी के घर की छापेमारी ,नगदी सहित दस्तावेज कब्जे में लिया

घायलावस्था में उसका इलाज़ अस्पताल में कराया ज़ा रहा है शुरुआती जांच में प्रॉपर्टी विवाद की वजह सामनें आ रही है। पुलिस की माने तो बीती रात दोंनो पक्षों में नैनी इलाके के एक ढाबे पर मामूली विवाद हुआ था। आशंका है की कल हुए विवाद में ही आज़ गोली मारी गई है। आरोपियों को चिन्हित करने की बात पुलिस कह रही है। जिन लोगों पर हमला करने क़ा आरोप लग रहा है वे अपराधी किस्म के हैं उन पर कई मामलें पहले से भी दर्ज़ हैं। पुलिस क़ा दावा है की जल्द ही उन्हे गिरफ़्तार कर लिया जायेगा।

Show More
प्रसून पांडे
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned