scriptMet in the train, the soldier raped by taking him to the hotel | ट्रेन में हुई मुलाकात, सिपाही ने होटल ले जाकर किया दुष्कर्म, फिर जाने क्या हुआ | Patrika News

ट्रेन में हुई मुलाकात, सिपाही ने होटल ले जाकर किया दुष्कर्म, फिर जाने क्या हुआ

जानकारी के अनुसार 31 वर्षीय पीड़िता मूल रूप से बिहार की रहने वाली है। वह गाजियाबाद में रहकर प्राइवेट नौकरी करती है। उसने पुलिस को बताया कि सात मई को वह परीक्षा देने के लिए कालका एक्सप्रेस से बिहार जा रही थी। उसके पास टिकट नहीं था। इसी दौरान ट्रेन में उसे एस्कॉर्ट ड्यूटी पर तैनात जीआरपी का सिपाही ललित कुमार मिला। आरोप है कि उसने उससे कहा कि वह उसे सुरक्षित पहुंचवा देगा और टिकट के लिए उसे कोई परेशान भी नहीं करेगा।

इलाहाबाद

Published: May 14, 2022 11:13:19 pm

प्रयागराज: चलती ट्रेन में जीआरपीएफ सिपाही ने परीक्षा देने जा रही युवती से दोस्ती करने के बाद होटल ले जाकर दुष्कर्म किया। बिहार जा रही युवती ने मामले की लिखित शिकायत खुल्दाबाद थाने में की। शिकायत मिलने के बाद आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।जानकारी के अनुसार 31 वर्षीय पीड़िता मूल रूप से बिहार की रहने वाली है। वह गाजियाबाद में रहकर प्राइवेट नौकरी करती है।
ट्रेन में हुई मुलाकात, सिपाही ने होटल ले जाकर किया दुष्कर्म, फिर जाने क्या हुआ
ट्रेन में हुई मुलाकात, सिपाही ने होटल ले जाकर किया दुष्कर्म, फिर जाने क्या हुआ
उसने पुलिस को बताया कि सात मई को वह परीक्षा देने के लिए कालका एक्सप्रेस से बिहार जा रही थी। उसके पास टिकट नहीं था। इसी दौरान ट्रेन में उसे एस्कॉर्ट ड्यूटी पर तैनात जीआरपी का सिपाही ललित कुमार मिला। आरोप है कि उसने उससे कहा कि वह उसे सुरक्षित पहुंचवा देगा और टिकट के लिए उसे कोई परेशान भी नहीं करेगा।
यह भी पढ़ें

माफिया अतीक अहमद की बढ़ी मुश्किलें, अली के दो साथियों के घर कुर्की का नोटिस चस्पा

इसके बाद प्रयागराज जंक्शन पहुंचने पर वह झांसा देकर उसे अपने साथ अटाला स्थित एक होटल में ले गया और फिर वहां उससे दुष्कर्म किया। जब मामले को शिकायत करने की बात कही तो जान से मारने की धमकी दे कर फरार हो गया। बिहार से परीक्षा देकर लौटी छात्रा ने सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। खुल्दाबाद एसओ अनुराग शर्मा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
यह भी पढ़ें

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा- तलाकशुदा मुस्लिम महिलाएं अपनी जरूरत पूरी करने के लिए भरण पोषण की है हकदार

यह आदेश जस्टिस बृज राज सिंह की खंडपीठ ने दिया है। मामले में आगे कहा कि जहां पत्नी कहती है कि उसे खुद को और अपनी बेटी के भरण पोषण में बहुत कठिनाइयां हैं, जबकि उसके पति की आर्थिक स्थिति काफी अच्छी है, पत्नी पति से भरण पोषण प्राप्त करने की हकदार होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

पाकिस्तान में गृहयुद्ध जैसे हालात, लाखों समर्थकों संग डी-चौक पहुंचे इमरान खान, लोगों ने फूंका मेट्रो स्टेशन, राजधानी में सड़कों पर सेनाउद्धव के एक और मंत्री पर ED का शिकंजा, महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब के घर प्रवर्तन निदेशालय का छापाKashmir On Alert: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में लश्कर के 3 आतंकी ढेर, सभी सशस्त्र बलों की छुट्टियाँ रद्दBy election in Five States: पांच राज्यों की तीन लोकसभा और सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव का ऐलान, इस दिन होगी वोटिंगUP Budget 2022 Live : योगी कैबिनेट की बैठक में बजट प्रस्ताव को मंजूरीदिल्ली के नए उपराज्यपाल विनय सक्सेना आज संभालेंगे पद, सामने होंगी बड़ी चुनौतियांभारतीयों से कभी नहीं मांगेंगे रहम की भीख, आजादी के लिए संघर्ष जारी रहेगा: यासीन मलिक की पत्नी के 'आतंकी' बोलयासीन मलिक ने किया आइडिया ऑफ इंडिया पर हमला, महात्मा गांधी से तुलना करने पर भड़के जज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.