scriptPiyush Goyal said that Yogi government is going to be beyond 300 | UP Assembly Election 2022: 300 पार के साथ फिर बनने जा रही योगी सरकार- पीयूष गोयल | Patrika News

UP Assembly Election 2022: 300 पार के साथ फिर बनने जा रही योगी सरकार- पीयूष गोयल

भाजपा प्रत्याशी नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी के समर्थन में आयोजित जनसभा में शामिल होने पहुंचे केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि 300 पार के साथ उत्तरर प्रदेश में फिर एक बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भाजपा प्रत्याशी व कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी के कार्यों की खूब प्रशंसा की।

इलाहाबाद

Published: February 24, 2022 12:45:52 pm

प्रयागराज: शहर दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी के समर्थन में आयोजित जनसभा में शामिल होने पहुंचे केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि 300 पार के साथ उत्तरर प्रदेश में फिर एक बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भाजपा प्रत्याशी व कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी के कार्यों की खूब प्रशंसा की। मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी, मेयर अभिलाषा गुप्ता नन्दी के साथ ही अन्य व्यापारियों ने केंद्रीय मंत्री का स्वागत एवं अभिनन्दन किया।
UP Assembly Election 2022: 300 पार के साथ फिर बनने जा रही योगी सरकार- पीयूष गोयल
UP Assembly Election 2022: 300 पार के साथ फिर बनने जा रही योगी सरकार- पीयूष गोयल
एक बार फिर खिलेगा कमल का फूल

उन्होंने कहा कि फिर एक बार भाजपा की सरकार बनेगी, जो 300 पार होगी। प्रयागराज ऐसी धरती है, जहां, ज्ञान, विद्या, संस्कृति, साहित्य, अध्यात्म, कला और व्यापार के क्षेत्र में हमेशा आगे रहा है। अर्द्धकुंम्भ में पांच करोड़ से अधिक लोग प्रयागराज आए, जिनकी सभी सुविधाओं का पूरा ध्यान रखा गया। नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने समाज की सेवा की है। इस चुनाव में भी मंत्री नन्दी को पूर्ण बहुमत देकर विजयी बनाएं।
आगाज को बताया सफल आयोजन को लेकर कहा कि आगाज में शामिल होने के बाद दिल्ली जाकर माननीय गृह मंत्री और प्रधानमंत्री को अपनी रिपोर्ट दी है। सभी का यही कहना था कि जहां अपने शहर में भारी भीड़ जुटा पाना चुनौतिपूर्ण होता है वहीं दूसरे शहर में जाकर बारिश और ठंड के बीच भारी भीड़ इकट्ठा करना, नन्दी जी की तत्परता का परिचायक है।
यह भी पढ़ें

UP Assembly Election 2022: सर्व समाज के लिए काम कर रही है भाजपा- पंडित केशरीनाथ त्रिपाठी

उन्होंने कहा कि 2017 से पहले तक उत्तर प्रदेश में केवल दो इंटरनेशनल एयरपोर्ट थे, वहीं पांच इंटरनेशनल एयरपोर्ट वाला पहला राज्य बनने जा रहा है उत्तर प्रदेश बनने जा रहा है। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने रिकार्ड काम किए हैं।
एक परिवार का एक परिवार के लिए एक परिवार का शासन था, गुंडों का गुंडों के लिए गुंडों का शासन था। समाजवादी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस की विकास को लेकर कोई सोच नहीं थी, वे जानते थे कि अगर विकास पहुंच गया, शिक्षा पहुंच गई, अनुशासन पहुंच गया, स्वास्थ्य सेवा पहुंच गया, लोग समझदार हो गए, अच्छे घर बन गए तो लोग समझदारी से वोट करेंगे, और इन दलों की दुकानदारी बंद हो जाएगी।
यह भी पढ़ें

UP Assembly Election 2022: कौशाम्बी पहुंचकर सपा पर क्यों बरसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कहा- परिवरवादियों को बुद्ध की प्रतिमा से है पहरेज

प्रयागराज ने देश को पांच-पांच प्रधानमंत्री दिए। क्या किसी को ये चिंता हुई कि शौचालय न होने से हमारे घर की बहू बेटियों को अंधेरा होने तक इंतजार करना पड़़ता था। उत्तर प्रदेश में ढाई करोड़ से ज्यादा इज्जतघर बनाए जा चुके हैं। जीएसटी को व्यापारियों ने अपनाकर यह बताया कि उसे ईमाानदार व्यवस्था पसंद है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मामले में काशी से दिल्ली तक सुनवाई: शिवलिंग की जगह सुरक्षित की जाए, नमाज में कोई बाधा न होCWG trials में मचा घमासान, पहलवान ने गुस्से में आकर रेफरी को मारा मुक्का, आजीवन प्रतिबंध लगाAmarnath Yatra: सभी यात्रियों का 5 लाख का होगा बीमा, पहली बार मिलेगा RIFD कार्ड, गृहमंत्री ने दिए कई अहम निर्देशभीषण गर्मी के बीच फल-सब्जी हुए महंगे, अप्रैल में इतनी ज्यादा बढ़ी महंगाईIPL 2022 MI vs SRH Live Updates : पावर प्ले में हैदराबाद की शानदार शुरुआतकोरोना के कारण गर्भपात के केस 20% बढ़े, शिशुओं में आ रही विकृतिवाराणसी कोर्ट में का फैसला: अजय मिश्रा कोर्ट कमिश्नर पद से हटे, सर्वे रिपोर्ट पर सुनवाई 19 मई को, SC ने ज्ञानवापी पर हस्तक्षेप से किया इंकारGyanvapi: श्रीलंका जैसे हालात दे रहे दस्तक, इसलिए उठा रहे ज्ञानवापी जैसे मुद्दे-अजय माकन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.