scriptकौशाम्बी में बड़ा हादसा: गंगा में डूबे तीन दोस्त, एक की मौत | Three friends drowned in Ganga River Kaushambi | Patrika News
प्रयागराज

कौशाम्बी में बड़ा हादसा: गंगा में डूबे तीन दोस्त, एक की मौत

गुरु पूर्णिमा के दिन तीन दोस्त गंगा नहाने के लिए कोखराज शाहजतपुत घाट पर नहाने पहुंचे। इस दौरान घाट पर भारी संख्या में स्नानार्थियों की भी भीड़ जमा रही। इस दौरान वह गंगा में नहाने के लिए पानी में उतरे तो अचानक गहरे पानी में चले गए। तीन दोस्तों में एक बालक और दो युवक रहे। गंगा में नहाते रहे की अचानक वह गंगा में डूबने लगे।

प्रयागराजJul 13, 2022 / 01:48 pm

Sumit Yadav

कौशाम्बी में बड़ा हादसा: गंगा में डूबे तीन दोस्त, एक की मौत

कौशाम्बी में बड़ा हादसा: गंगा में डूबे तीन दोस्त, एक की मौत

प्रयागराज: कौशाम्बी जिले में गंगा नहाने गए तीन दोस्तों के साथ दुर्घटना घट गई। जैसे गंगा में वह स्नान करने के लिए पानी मे उतरे तो कुछ दूर जाने के बाद वह डूबने लगे। घाट पर मौजूद गोताखोरों ने दो युवक को सही सलामत बाहर निकाल लिया और एक की मौत हो गई। जानकारी मिलने पर घाट पर पुलिस पहुंची और डेडबॉडी को कस्टडी में लेकर कागजी कार्रवाई की। एक युवक की मौत से परिवार में हड़कंप मचा है।
कोखराज घाट पर हुआ हादसा

गुरु पूर्णिमा के दिन तीन दोस्त गंगा नहाने के लिए कोखराज शाहजतपुत घाट पर नहाने पहुंचे। इस दौरान घाट पर भारी संख्या में स्नानार्थियों की भी भीड़ जमा रही। इस दौरान वह गंगा में नहाने के लिए पानी में उतरे तो अचानक गहरे पानी में चले गए। तीन दोस्तों में एक बालक और दो युवक रहे। गंगा में नहाते रहे की अचानक वह गंगा में डूबने लगे। घाट पर मौजूद लोगों ने गोताखोरों को सूचना दी और तत्काल रूप से गोताखोरों ने दो युवक को बाहर निकाला। कुछ देर बाद कोशिश के एक युवक को बाहर निकाला कि तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
यह भी पढ़ें

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने निठारी कांड के आरोपी सुरिंदर कोली की फांसी की सजा की पुष्टि, पेपर बुक तैयार करने को दिया निर्देश

तीनों युवक थे पक्के दोस्त

सैनी थाना क्षेत्र के गुलामीपुर गांव के रहने वाले 20 वर्षीय सूरज प्रजापति पुत्र रामबली, 18 बर्षीय अनिल प्रजापति पुत्र सूरज बली व 10 वर्षीय सुमित प्रजापति पुत्र रामप्रकाश में बेहद गहरी दोस्ती थी। बुधवार की सुबह गुरु पूर्णिमा के अवसर पर गंगा नहाने के मन बनाया था। इसके जब गंगा नहाने पहुंचे तो यह घटना घट गई। पानी में डूबने से सूरज की मौत हो गई और परिजनों में हड़कंप मचा है।

Hindi News/ Prayagraj / कौशाम्बी में बड़ा हादसा: गंगा में डूबे तीन दोस्त, एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो