scriptफायरिंग कर फैलाई दहशत : बदमाशों ने मैनेजर पर बंदूक तान होटल में ठहरे युवक को बेरहमी से मारा, पैर तोड़ पटक गए हाईवे पर | Hooligans Pointed Gun At Manager And Brutally Beat A Person Badly | Patrika News
अलवर

फायरिंग कर फैलाई दहशत : बदमाशों ने मैनेजर पर बंदूक तान होटल में ठहरे युवक को बेरहमी से मारा, पैर तोड़ पटक गए हाईवे पर

बहरोड़ क्षेत्र के हाईवे पर स्थित एक निजी होटल पर बुधवार रात को आधा दर्जन बदमाशों ने होटल मैनेजर पर बंदूक तान होटल में ठहर रहे युवक के साथ मारपीट कर उठा लिया और पैर तोड़ कर हाईवे पर पटक गए।

अलवरJul 29, 2022 / 09:20 am

Santosh Trivedi

firing.jpg

फायरिंग से होटल की छत में हुआ छेद

बहरोड़ क्षेत्र के हाईवे पर स्थित एक निजी होटल पर बुधवार रात को आधा दर्जन बदमाशों ने होटल मैनेजर पर बंदूक तान होटल में ठहर रहे युवक के साथ मारपीट कर उठा लिया और पैर तोड़ कर हाईवे पर पटक गए। जिस पर घटना की सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस मामले की जांच कर रही है। मैनेजर ने होटल में तोड़फोड़ व फायरिंग का मामला थाने में दर्ज कराया।

रिपोर्ट में होटल के मैनेजर प्रेमसिंह ने बताया कि बुधवार रात को करीब बारह बजे होटल पर आधा दर्जन बदमाश आए जिन्होंने कमरा लेने की बात कही। जिस पर उनके हाथ में हथौड़ा होने पर कमरा देने से मना किया तो दो बदमाशों ने बंदूक तान दी और होटल में ठहर रहे एक युवक धर्मवीर के बारे में पूछने लगे।


हथौड़े से तोड़ा होटल का दरवाजा:

होटल में ठहर रहे युवक के कमरे के दरवाजे को हथौड़े से तोड़कर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की। वहीं घायल युवक जान बचाने के लिए दूसरी बिल्डिंग से नीचे खड़ी गाड़ी पर कूद गया।जिसके बाद बदमाशों ने होटल के कैमरे व डीवीआर में तोड़फोड़ करते हुए फायरिंग कर बाहर गिरे युवक को उठा कर पैर तोड़ दिया और उसे हाईवे पर पटक गए। घायल युवक को नीमराना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में रैफर कर दिया। जहां घायल का इलाज जारी है। वहीं अभी तक आपसी रंजिश का मामला सामने आ रहा है। पीड़ित से मारपीट करने वाले बदमाश कौन थे यह सब तो पीड़ित के बयान के बाद ही पता चल पाएगा। लेकिन अभी तक की जांच में शाहजहांपुर के गजेंद्र का नाम सामने आ रहा है। होटल मैनेजर की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

परिचित महिला से मिलने आया था:
थानाधिकारी विरेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि बुधवार रात को पुलिस को होटल में तोड़फोड़ की सूचना मिली जिसके बाद मौके पर पहुंचे तो जानकारी मिली की आधा दर्जन बदमाश हथियारों के साथ होटल पर आए और होटल में गण्डाला निवासी धर्मवीर यादव अपनी किसी परिचित महिला से मिलने आया था।

एक सप्ताह में दूसरी बार जानलेवा हमला:
बुधवार रात को होटल में घुसकर मारपीट करने वाले युवक ने चार दिन पहले रविवार रात को भी आधा दर्जन बदमाशों ने रोड़वाल गांव में मारपीट कर रुपए छीनने का मामला नीमराणा थाने में दर्ज करवाया था। लेकिन पुलिस की लापरवाही के कारण बदमाशों को पकड़ा नहीं और वहीं बुधवार रात को फिर दोबारा से जानलेवा हमला हो गया।

Hindi News/ Alwar / फायरिंग कर फैलाई दहशत : बदमाशों ने मैनेजर पर बंदूक तान होटल में ठहरे युवक को बेरहमी से मारा, पैर तोड़ पटक गए हाईवे पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो