scriptअलवर में अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं! पुलिस के सब-इंस्पेक्टर और जवान को लोगों ने पीटा, गंभीर घायल | People Beat Police Sub Inspector In Mundawar Alwar | Patrika News

अलवर में अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं! पुलिस के सब-इंस्पेक्टर और जवान को लोगों ने पीटा, गंभीर घायल

locationअलवरPublished: Sep 14, 2019 11:08:31 am

Submitted by:

Lubhavan

Police Beaten : पुलिस दोनों पक्षों के बीच आपसी कलह को शांत कराने गई थी। इसी दौरान लोगों ने उन्हें पीट दिया।

People Beat Police Sub Inspector In Mundawar Alwar

अलवर में अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं! पुलिस के सब-इंस्पेक्टर और जवान को लोगों ने पीटा, गंभीर घायल

अलवर. Police Beaten In Alwar : अपराध की दृष्टि से राजस्थान के सबसे क्रिटिकल जिले अलवर में अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं है! ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि अब लोगों ने पुलिस से ही मारपीट कर डाली। अलवर जिले के मुंडावर थाना क्षेत्र के गांव जागीवाड़ा में कंट्रोल रूम से मिली झगड़े की सूचना के आधार पर रात्रि गश्त कर रहे मुंडावर थाने के सब इंस्पेक्टर रामस्वरूप बैरवा जाब्ते के साथ पहुंचे, जहां उनके साथ लोगों ने मारपीट कर दी, जिसमें सब इंस्पेक्टर रामस्वरूप बैरवा व कांस्टेबल शिवरतन घायल हो गए, जिन्हें मुंडावर अस्पताल में प्राथमिक उपचार देकर रात करीब 2 बजे अलवर रैफर कर दिया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंडावर थाना क्षेत्र के गांव जागीवाड़ा में कंट्रोल रूम से पारिवारिक कलह की मिली सूचना के आधार पर रात्रि गश्त कर रहे मुंडावर थाना के सब इंस्पेक्टर रामस्वरूप बैरवा मय जाब्ता जागीवाड़ा गांव पहुंचे, जहां पर पारिवारिक कलह चल रहा था, जिसमें पीहर पक्ष (बहरोड़ थाना क्षेत्र के) व ससुराल पक्ष (मुंडावर थाना क्षेत्र का गांव जागीवाड़ा में) आपस में झगड़ा कर रहे थे, पुलिस ने जब बीच बचाव करने की कोशिश की तो ससुराल पक्ष के लोगों ने पुलिस पर हमला बोल दिया जिसमें मुंडावर थाना के सब इंस्पेक्टर रामस्वरूप बैरवा व कॉन्स्टेबल शिवरतन गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ततारपुर सहित अन्य थानों व क्यूआरटी टीम जागीवाड़ा गांव पहुंची और दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया, जबकि अन्य फरार हो गए। नीमराना वृताधिकारी हरीराम कुमावत ने बताया मामले की जांच जारी है। पुलिस उक्त लोगों के खिलाफ राजकार्य में बाधा में मारपीट का मामला दर्ज करेगी। वहीं दोनों घायलों का अलवर के सामान्य चिकित्सालय में इलाज जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो